राशिफल : 13 जुलाई : कैसा रहेगा आपके लिए गुरुवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 13 Jul 2017 10:08:27
13 july rashifal

आज सूर्य मिथुन राशि में यथावत विध्यमान रहेगा, वहीं चंद्रमा मकर राशि को त्यागकर कुंभ राशि में प्रवेश करेगा। इन दोनों को आज शतभिषा नक्षत्र का साथ मिलेगा, इनका साथ आपके जीवन पर क्या प्रभाव डालेगा, आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में.....

मेष :-

मेष राशि के जातक अपनी सेहत का ध्यान रखें, मगर सरकारी कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा नतीजा देगी, धन-लाभ तथा कारोबारी टूरिंग के लिए बेहतर समय बन रहा है।  

वृषभ :-

वृषभ राशि के जातकों को आज किसी न किसी पहलू से टैंशन-परेशानी रहेगी,  धैर्य से काम लें।

मिथुन :-

व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी रहेगी, बड़े लोगों का सहयोग प्राप्त होगा। लेकिन सेहत के मामले में आज का दिन अच्छा नहीं रहेगा।  

कर्क :-

आज आपका सितारा दुश्मनों को उभारने तथा सेहत को बिगाड़ने वाला है, मगर कारोबारी मोर्चे पर स्थिति संतोषप्रद रहेगी, आपका प्रभाव-दबदबा बना रहेगा।

सिंह :-

आज आपके उद्देश्य-मनोरथ हल होंगे, कामकाजी दशा ठीक रहेगी मगर दुश्मनों की शरारतें परेशानी बढ़ा सकती हैं।

कन्या :-

कन्या राशि के जातकों को आज किसी मामले में कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। अर्थ दशा उत्तम रहेगी मगर विरोधियों को कमजोर समझने की भूल किसी समय महंगी पड़ सकती है।  

तुला :-

आज आपका प्रबल सितारा आपको हर तरह से हावी, प्रभावी तथा विजयी रखेगा, मगर संतान की तरफ से किसी समय कोई परेशानी हो सकती है।  

वृश्चिक :-

आज आपको धन लाभ के योग बन रहे हैं, शत्रु निस्तेज निष्प्रभाव रहेंगे, मगर स्वभाव में क्रोध बना रहेगा, इसलिए अपने क्रोध पर पूर्ण नियंत्रण रखने की आवश्यकता है।

धनु :-

धनु राशि के जातकों की कारोबारी दशा अच्छी रहेगी, मगर पांव के फिसलने तथा सेहत के बिगड़ने का डर रहेगा।

मकर :-

उलझनों के कारण आपकी बनी-बनाई योजनाबंदी के उखड़ने-बिगड़ने का डर रहेगा, वहीं लोहा-मशीनरी, हार्डवेयर, लोहे के कल पुर्जों का काम करने वालों को अपने कामों में लाभ मिलेगा।

कुंभ :-

पर्यटन, मैडीसन, कंसल्टैंसी, डिजाइनिंग का काम करने वालों को अपने कामों में भरपूर लाभ प्राप्त होगा, मगर उलझनों के कारण किसी न किसी विवाद के उभरने की संभावना है।

मीन :-

वाहनों तथा उनके कलपुर्जों की सेल-परचेज उनकी रिपेयर, उन्हें डैकोरेट करने का काम करने वालों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, इसके साथ ही खर्चे भी बढ़ेंगे।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.