लिपस्टिक चुनते समय ध्यान रखें ये बात

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 04 Feb 2019 10:25:45 AM
Keep this in mind while choosing a lipstick

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लाइफस्टायल डेस्क। आज का समय फैसनेवल समय है जिसके लिए हम मेकअप करते है। मेकअप करने के मामले में लड़कियां बहुत आगे होती है। तो आज हम आपको बताने जा रहे है की मेकअप करते समय जो सबसे ज्यादा जरुरी होता है वह है लड़कियों की लिपस्टिक आपको बता दें की लिपस्टिक लगाने से चेहरा आकर्षित लगता है। ऐसे में मार्किट में अलग-अलग शेड की लिपस्टिक आ रही है। लेकिन लिपस्टिक लगाते समय अपनी स्किन टोन का ख़ास ध्यान रखना चाहिए ,वरना यह आपका लुक खराब कर सकती है। तो आज हम आपको बताने जा रहे है की लिपस्टिक चुनते समय इन बातों का बहुत ध्यान रखे जिससे आपकी लिपस्टिक आप पर अच्छी लगे तो आइए जानते हैं...


अगर आपकी स्किन टोन डार्क है तो आप ब्राइट कलर लगा सकती हैं। अगर आपका कॉम्‍पलेक्‍शन डार्क है तो आप ब्राउन कलर या मैजेंटा कलर की लिपस्टिक को कम से कम एक बार तो ट्राई कर ही सकती हैं। रिच कलर, डार्क टोन के साथ अच्‍छे लगते हैं।

अगर आप बहुत ज्‍यादा सांवली हैं तो पेस्‍टल शेड्स या लाइट शेड्स को लगाने से बचें। इन्‍हें लगाने से चेहरा और ज्‍यादा डार्क लगता है। साथ ही मैटेलिक शेड्स को भी न ट्राई करें।

जिन लोगों की स्‍कीन सफेद होती है, उन पर किसी भी रंग की लिपस्टिक अच्‍छी लगती है। लेकिन आप पर औरेंज, रेड, ब्राउन और पिंक कलर बहुत अच्‍छे लगेगे। साथ ही आप गोल्‍ड और मैटेलिक कलर भी ट्राई कर सकती हैं।

दाढ़ी के सफेद बाल कर रहे आपकी सुंदरता को कम, तो बालों को काला करने के लिए अपनाए ये टिप्स

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.