जानिए, इस तरह की गर्लफ्रेंड्स कर सकती है जीना हराम...

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 21 Oct 2019 03:13:39 PM
Know, girlfriends like this can live

लाइफ स्टाइल। अक्सर ये तो हम भी जानते है कि आज के इस दौर में लड़की के बिना हर लड़के का जीवन अधूरा है। आज के इस दौर में गर्लफ्रेंड के बिना कोई रहना नहीं चाहता होगा लेकिन अगर आप सिंगल है और किसी के साथ मिंगल होने का प्लॉन बना रहे हैं तो आपको अपनी गर्लफ्रेंड को भी काफी सोच- समझकर चुनना होगा।

तोते को क्यों कहाँ जाता है एक समझदार पक्षी, जानिए रोचक तथ्य...

ऐसी गर्लफ्रेंड्स कर सकती है जीना हराम:
♦ बता दे, चिपकू गर्लफ्रेंड्स आपको अपने साथ ज्यादा से ज्यादा रखना चाहती है और प्यार भी। हर छोटे बड़े मौके पर आपको अपने पास रखना चाहती है लेकिन साथ ही ये चाह जरुरत से ज्यादा बढ़ जाए तब वो आप को एक अलग व्यक्ति के तौर पर आगे बढ़ने का चांस नहीं देती है।

♦ पज़ेसिव गर्लफ्रेंड्स अगर आपके अपने दोस्तो के साथ बाहर जाने और किसी फ़ीमेल फ्रेंड के साथ भी बातचीत करने या मिलने पर भी ऐतराज हो तो ऐसी गर्लफ्रेंड को पज़ेसिव ही कहेंगे।

♦ कभी-कभी होता ये है किसी लड़की को ये लगता है कि आपसे जुड़ना यानि अवसरों के नए दरवाजें खोलना साथ ही वो आपके अच्छे संपर्को का इस्तेमाल करके आगे भी बढ़ना चाहती है।

♦ कभी कभी आपकी गर्लफ्रेंड की गलती सचमुच होती है और वो इसे मानने को तैयार ना हो तो ये आपके लिए काफी मुश्किल सिचुएशन हो सकती है.कभी -कभी वो अपनी गलती होने पर चुप तो रह जाती है लेकिन माफी नहीं मांगती है ऐसी लड़की से दूर रहना ही जरुरी है।

मरी हुई बेटी को दफनाने गया था व्यक्ति, श्मशान में गड्ढा खोदते वक्त घड़े में मिली जिंदा बच्ची
...तो ये है दुनिया का सबसे बड़ा कछुआ, जिसका वजन है करीब 700 किलो, देखे : Video
सनी देओल ने गुपचुप तरीके से करी थी 'विदेश' में शादी, जब उनकी गर्लफ्रेंड को पता चला तो...
इस शख्स ने नाबालिक से संबंध बनाने के लिए, वो किया जो आप सोच भी नहीं सकते

loading...

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.