बुधवार को विशेष योग के कारण इस राशि की धन, यश और कीर्ति में होगी वृद्धि साथ ही इन राशियों को भी मिलेगा फायदा

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 09 Jan 2019 09:20:24 AM
Due to special yoga on Wednesday, this Zodiac will increase in wealth, fame and glory

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। बुधवार का दिन प्रथम पूज्य गणेश जी का दिन होता है। इस दिन जो भी व्यक्ति गणेश जी महाराज की सच्चे मन से पूजा करता है। उसकी सभी मनोकामनाएं गणेश जी महाराज जल्द ही दूर कर देते है। आज बुधवार के दिन तीन योग बन रहे हैं जिस कारण इन राशियों पर गणेश जी की विशेष कृपा बनेगी। तो आइए नजर डालिए...


मकर संक्रांति पर इन राशियों के जातक करें ये चीजें दान, मां लक्ष्मी की बनेगी खास कृपा

वृष राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आज गणेश की जी कृपा से इस राशि के जातकों धन और यश बढ़ने की संभावना है। अपने पार्टनर के साथ आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा।

कन्या राशि: इस राशि के विद्यार्थी और व्यापारी जातकों के लिए आज का दिन बहुत फलदायी रहने वाला है। आपका पारिवारिक जीवन सुखमय व्यतीत होगा। नया कार्य प्रारंभ करने की संभावना है। दोपहर बाद का समय आपके लिए बहुत अच्छा गुजरने वाला है। 


धनु राशि: आज आपको अपने जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। साथ ही आज आप किसी नए व्यापार की शुरूआत करने जा रहे तो आपके लिए बहुत शुभ रहने वाला है। माता पिता का सहयोग मिलने की संभावना है। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की संभावना है। 

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों को आज राजनीति के क्षेत्र में सफलता हासिल हो सकती है। व्यापारी, नौकरी करने वाले और बिजनेसमैन के लिए आज का दिन बहुत अच्छा और तरक्की से  भरा हुआ है। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी साथ ही आज धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.