लड़की को हुआ कुत्ते से प्यार, बनाएं शारी​रिक संबंध और फिर...

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 02 Dec 2017 09:59:13 AM
girl fell in love with a dog and had sex with him

इंटरनेट डेस्क। आज तक आपने स़्त्री और पुरूष को प्यार करते देखा होगा। इंसान और कुत्ते को भी प्यार करते देखा है। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि एक महिला अपने पालतु से प्यार करने के साथ ही उसके साथ शारीरिक संबंध भी बना लेती है। तो आइए, जानिए कैसे लड़की ने कुत्ते से शा​रीरिक संबंध बनाएं।

बॉलीवुड की इस हॉट अभिनेत्री को देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

 
ये बात है गुजरात के अहमदाबा के एक पॉश इलाके में रहने वाली एक युवती को अपने ही पालतू कुत्ते से एेसा प्यार हुआ की। उस युवती ने प्यार में अपनी सारी हदें ही पार कर दी। उस युवती ने अपने पालतु कुत्ते को ही अपना आशिक बना लिया और उस युवती ने अपने पालतु कुत्ते से ही शारीरिक संबंध बना लिएं।

 
ये एक जर्मन शेफ्फर्ड कुत्ता था, जो पांच साल पहले ही लड़की अपने घर लेकर आई थी। जैसे—जैसे समय बीतता गया। उस लड़की को उस कुत्ते से प्यार हो गया और प्यार भी ऐसा कि वह उस कुत्ते को कभी भी अकेले नहीं छोड़ती थी।

सलमान खान के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगी, जानिए कौन... 

इस बात का पता जब चला जब उस युवती की सहेली ने ही इस बात को उसके घरवालों को बताई। इस बात का पता चलने पर जब युवती के परिवार वालों ने उसका कमरा देखा तो उस कमरे में कई अश्लील किताबें और कई आपत्तिजनक सामग्री बराबद की। युवती के घर वालों ने उस कुत्ते के साथ शारीरिक संबंध बनाते रंगे हाथों पकड़ लिया। युवती की सहेली ने यह भी बताया कि ये कुत्ते के प्यार में इतनी पागल थी कि उसने कुत्ते के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाएं है।

 
इस घटना के बाद घरवालों ने कुत्ते को तुरंत ही एक संस्थान को दे दिया। वहीं युवती कुत्ते के बिना डिप्रेशन में चली गई और आत्महत्या करने की घमकियां अपने घर वालों को देती रही।  जिसके बाद युवती के परिजनों ने युवती को साइकोलॉजी के डॉक्टर को दिखाया तब जाकर उसकी बिमारी का पता चल सका।

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.