साल का अंतिम शुक्रवार इन राशियों के लिए बहुत खास, खासकर इस राशि को मिलेंगे नवीन अवसर

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 28 Dec 2018 08:32:06 AM
Last Friday of the year very special for these zodiac

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। आज इस साल का अंतिम शुक्रवार का दिन है। शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी का दिन होता है। आज शुक्रवार के दिन इन राशियों पर मां लक्ष्मी की कृपा रहेगी बहुत खास। साथ ही इन राशियों के जातकों का नवीन अवसर की प्राप्ति भी होगी। तो आइए जानिए उन खास राशियों के बारें में...


मेष राश‍ि: इस राशि के लिए आज का दिन बहुत शुभ रहने वाला है। आज इस राशि के जातकों को नए अवसर मिलने की संभावना है। आज आप किस नए बिजनेस की शुरूआत कर सकते है। साथ ही विद्यार्थी वर्ग के लिए आज का दिन बहुत शुभ व सफलता से भरा दिन रहेगा।

मिथुन राशि: आज आपको जीवनसाथी का भरपुर सहयोग मिलेगा। धन के आगमन की संभावना रहेगी। राजनीति और प्रशासन से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। माता पिता के साथ कहीं धार्मिक स्थान पर जाने की संभावना बन रही है।

कन्या राशि: आज का दिन इस राशि के लिए बहुत अच्छा रहेगा। कई दिनों से रूके हुए कार्य आज से पुन: शुरू होने वाले है। आज आपके दाम्पत्य जीवन में खुशहाली आएगी। छात्रों को नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। साथ ही घर में किसी मेहमान के आगमन से खुश रहेंगे।

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए साल का अंतिम शुक्रवार बहुत शुभ रहने वाला है। आज आपको रूके हुए धन की प्राप्ति होने की संभावना है। माता पिता के सहयोग से नए व्यापार की शुरूआत हो सकती है। परिवार के साथ कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। विद्यार्थी और व्यापारी के आज का दिन बहुत शुभ रहने वाला है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.