मजदुर मांगने गया था बकाया पैसे, तो व्यक्ति ने छोड़ दिया उसके पीछे फालतू शेर

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 19 Oct 2019 10:47:39 AM
Mazdur had gone to ask for the money owed, then the person left the lion

इंटरनेट डेस्क। आज हम ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे है। जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ सकते है। हुआ ये कि पाकिस्तान में एक व्यक्ति ने बकाया पैसे मांगने आए इलेक्ट्रिशियन के पीछे पालतू शेर छोड़ दिया। आज से करीब एक महीने पहले हुई इस घटना का खुलासा हाल ही में हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित इलेक्ट्रिशियन ने पहले इसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी। लेकिन जब आरोपी इलाज का पूरा खर्चा देने के अपने वादे से मुकर गया तब पुलिस में शिकायत की। 

भाई को हुआ सगी 'बहन' से प्यार.. रचाई शादी, फिर घर से फरार

दरअसल, यह घटना पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के शहादरा इलाके में घटी है। आरोपी व्यक्ति एक धार्मिक स्थल पर केयरटेकर का काम करता है। खबरों के अनुसार, आरोपी ने पीड़ित इलेक्ट्रिशियन से कुछ काम करवाया था, लेकिन बार-बार कहने के बाद भी उसके पैसे नहीं दे रहा था। जब पीड़ित अपना बकाया लेने पहुंचा तो दोनों के बीच बहस हो गई और आरोपी ने गुस्से में आकर अपना पालतू शेर उस पर छोड़ दिया, जिस कारण वह घायल हो गया।

एक बकरे के खातिर दो लोग गए जेल ! पहले खुद खाया और बाद में बेच दिया

पीड़ित को आरोपी ने मना लिया 
इस घटना के बाद आरोपी ने पीड़ित को पुलिस में शिकायत नहीं करने को कहा और हर्जाना देने की बात कही। जब महीने भर बाद भी पीड़ित को पैसे नहीं मिले तो उसने पुलिस में शिकायत कर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को शेर छोड़ने और इलाज का खर्चा नहीं देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, पुलिस ने इस बारे में कुछ नहीं बताया कि आरोपी के पास शेर पालने का लाइसेंस था या नहीं। न ही इस बात का खुलासा हुआ है कि घटना के बाद शेर फिलहाल कहां है।


मरी हुई बेटी को दफनाने गया था व्यक्ति, श्मशान में गड्ढा खोदते वक्त घड़े में मिली जिंदा बच्ची
...तो ये है दुनिया का सबसे बड़ा कछुआ, जिसका वजन है करीब 700 किलो, देखे : Video
सनी देओल ने गुपचुप तरीके से करी थी 'विदेश' में शादी, जब उनकी गर्लफ्रेंड को पता चला तो...
इस शख्स ने नाबालिक से संबंध बनाने के लिए, वो किया जो आप सोच भी नहीं सकते

loading...

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.