बुधवार के दिन इस राशि पर बन रहा हैं शिव योग होगा अचानक लाभ, बस शुभ काम करने से पहले करें ये उपाय...

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 19 Dec 2018 08:33:03 AM
On this day on the day of Shiva Yog

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। बुधवार का दिन गणेश जी का दिन होता है। इस दिन भगवान लम्बोदर की पूजा अर्चना की जाती है। आज बुधवार के दिन शिव योग भी बन रहा है जो कई राशियों के लिए लाभप्रद रहेगा। शिव योग बनने से कई राशियों की आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। साथ ही अगर इस राशि के जातक कोई शुभ काम कर रहे है तो सबसे पहले गणेश जी का ध्यान करना होगा। आइए जानते है आज किन राशियों पर रहेगी गणेश जी खास मेहरबानी...


बुधवार के दिन प्रात:काल करें ये अचूक उपाय, इन कामों में मिलेगी शानदार सफलता

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत खास रहने वाला है। आज को आपको अचानक ही कई से रूके हुए धन की मिलने की संभावना है। माता पिता के साथ कई धार्मिक स्थान पर जाने की संयोग बन रहे है। इस राशि के जातको के लिए आज का दिन बहुत शुभ रहने वाला है।

सिंह राशि: माता पक्ष से सहयोग प्राप्त होगा। आज का दिन छात्रों के लिए बहुत शुभ रहेगा। व्यवसाय की दृष्टि से इस राशि के जातक उन्नति करेंगे। यदि आपका पैसा कहीं रुका हुआ है तो थोडे़ से प्रयास से उसकी प्राप्ति हो सकती है। आज आपको मान सम्मान की प्राप्ति होगी।

 ​तुला राशि: इस राशि के जातको के लिए आज का दिन बहुत अच्छा और आनंदित रहने वाला है। आज आपको कोर्ट कचहरी के मामलों के साथ रूके हुए धन की प्राप्ति भी होगी। माता पिता के सहयोग से आपके रूके हुए काम बनने लग जाएंगे। आने वाली नई साल आपकी लिए शुभफलदायी होगी। 

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज दोपहर बाद का समय बड़ा उत्तम रहने वाला है। व्यापारी और विद्यार्थी वर्ग के लिए आज के दिन के साथ—साथ आने वाला समय बहुत उन्नति भरा होगा। जीवनसाथी के साथ आज का दिन बहुत अच्छा बितेगा। साथ ही शाम को कहीं बाहर घुमने की योजना भी बन सकती है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.