दिवाली, धनतेरस पर पेटीएम का ऑफर 10 हजार की सोना खरीद पर मिलेगा इतना % एक्ट्रा! 

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 13 Oct 2017 08:24:49 AM
paytm give offers on diwali and Dhanteras

नई दिल्ली। मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम को इस साल धनतेरस और दिवाली पर अपने प्लेटफॉर्म के जरिये सोने की बिक्री में 5 गुना वृद्धि का अनुमान है। पेटीएम ने अपने ग्राहकों को सोने खरीदने की सुविधा देने के लिये गोल्ड रिफाइनर एमएमटीसी-पीएएमपी के साथ समझौता किया था। 

अपने मंच पर ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को लाने के लिये पेटीएम विपणन पर 10 करोड़ रपये खर्च करेगी। पेटीएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नितिन मिश्रा ने अपने बयान में कहा, भारत को सोने से प्यार है और धनतेरस, दिवाली जैसे त्योहारों के दौरान उनका प्यार खुद से दिखता है और लाखों देशवासी इस दौरान सोना खरीदते हैं।

72 दिनों तक खाया इंसानो का मांस, कुछ ऐसी है जिंदगी जीने की लड़ाई की कहानी

उन्होंने आगे कहा कि आगामी दिवाली और धनतेरस के दौरान कंपनी को स्वर्ण बिक्री (लेनदेन की संख्या के आधार पर) में 5 गुना वृद्धि होने की उम्मीद है। पेटीएम गोल्ड के लिये कंपनी करीब 20 लाख मासिक लेनदेन देख रही है। कंपनी कम से कम 10 हजार रपये की खरीद पर अतिरिक्त 3 प्रतिशत सोना 4,444 रपये तक का ऑफर दे रही है। 

मिश्रा ने कहा कि पेटीएम ने छोटे शहरों के ग्राहकों तक पहुंचने और उन्हें अपने मंच से सोना खरीदने पर सुरक्षा और पारदर्शिता के बारे में बताने के लिए विपणन पर 10 करोड़ रपये का निवेश करेगी। इस साल की शुरआत में, पेटीएम ने ग्राहकों को एक रपये में सोना खरीदने की सुविधा देने के लिये एमएमटीसी-पीएएमपी के साथ गठबंधन किया था। इस समझौते के तहत पेटीएम वॉलेट रखने वाले 24 कैरेट 99.9 प्रतिशत शुद्ध सोना ऑनलाइन खरीद सकते हैं और बिना किसी शुल्क के एमएमटीसी-पीएएमपी के सुरक्षित वॉल्ट में रख सकते हैं।(ऐजेंसी)


 

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.