दुनिया खत्म होने का इंतजार कर रहा था ये 'परिवार'.. 9 साल से थे तहखाने में

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 18 Oct 2019 12:17:43 PM
The world was waiting for the end These families were in the basement for 9 years

रोचक डेस्क। अक्सर यह तो यह तो हम सभी जानते है कि ये दुनिया बहुत बड़ी है। इसमें हर दिन कई तरह की खबरें सुनने व देखने को मिलती है। ऐसी एक एक अनोखी खबर के बारे में आज हम आप लोगों को बताने जा रहे है। नीदरलैंड की राजधानी एम्सटर्डम से 140 किलोमीटर उत्तर-पूर्व की ओर ड्रेन्थ प्रांत के रुइनरवर्ल्ड गांव स्थित फार्महाउस के तहखाने में एक डच परिवार पिछले नौ साल से दुनिया खत्म होने का इंतजार कर रहा था। इनमें 58 साल का एक बुजुर्ग समेत 16 साल से 25 की उम्र के 6 बच्चे भी थे। मामले का खुलासा 25 साल युवक के भाग कर बीयर बार जाने पर हुआ। यहां उसने बीयर बार मालिक से मदद मांगी थी। इसके बाद पुलिस को सारी जानकारी दी गई।

करंट लगते ही ट्रक 'ड्राइवर' की गर्दन जलकर नीचे गिरी, शव देखकर घरवालें बोले ऐसे हो नहीं सकता !

पुलिस जब घर के तहखाने में पहुंची, तो देखा एक बुजुर्ग पलंग पर लेटा हुआ है। पुलिस ने 58 साल के जेन जॉन वेन डोर्सटेन नाम के व्यक्ति को जांच में सहयोग नहीं करने पर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया, ये लोग फार्महाउस में सब्जियां उगाकर और पशुओं को रखकर गुजारा कर रहा था। पुलिस बच्चों और बुजुर्ग के बीच के संबंधों की जांच की जा रही है। अभी इनकी पहचान के बारे में खुलासा नहीं किया गया।

कब्र से आई "मुर्दे" की आवाज- मुझे बाहर निकालो, यहां बहुत अंधेरा है !

पांच बीयर पीकर मदद मांगी
स्थानीय मीडिया के अनुसार, रविवार को 25 साल का युवक पास के ही एक पब में पहुंचा और पांच बीयर पी गया। उसने कहा, बीते 9 साल से वह कभी फार्महाउस से बाहर नहीं गया। उसे मदद चाहिए। ड्रेन्थ पुलिस का कहना है, हमारी जांच जारी है। फिलहाल इस केस से जुड़ी और जानकारी साझा नहीं कर सकते। एक स्थानीय के मुताबिक, बच्चों की मां के बारे में कोई नहीं जानता। संभवत: उसे वहीं दफना दिया गया हो। मेयर रोजर डि ग्रूट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, इससे पहले कभी ऐसा नहीं देखा।

63 साल के बुजुर्ग पड़ोसी ने किया 4 साल की बच्ची के साथ कुकर्म

बच्चों में कोई स्कूल नहीं गया
बार के मालिक क्रिस वेस्टबीक ने बताया, "युवक की दाड़ी काफी बढ़ी हुई थी। बाल भी नहीं कटे थे। वह नौ साल से तहखाने के अंदर दुनिया के खत्म होने के इंतजार में था। वह स्कूल भी नहीं गया था। उसके भाई -बहन भी ऐसी ही स्थिति में थे। वह अब ऐसे नहीं रहना चाहता था। युवक ने बताया कि वह रात में तहखाने से भागा, क्योंकि दिन में भागना संभव नहीं था।" 

दिनों-दिन तेजी से घट रहे हैं 'गधे'.. देश में बचे है कुल इतने !
शव लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा युवक, कहा- मैंने परिवार के 4 लोगों की कर दी हत्या !
पोर्न वीडियो देखकर 'नाबालिक' के मन में आए गंदे ख्याल.. फिर किया बुजुर्ग महिला का बलात्कार !
श्मशान घाट पहुंचते ही आ गई 'मुर्दे' में 'जान'.. लोग डरकर भागे !

loading...

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.