इस शख्स ने नाबालिक से संबंध बनाने के लिए, वो किया जो आप सोच भी नहीं सकते

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 18 Oct 2019 03:03:15 PM
This person did what you could not imagine, in order to have a relationship with a minor

इंटरनेट डेस्क। इस दुनिया में कई लोग ऐसे भी जो अपने कारनामों की वजह से जाने जाते है। आज हम ऐसी शख्स के बारे में बताने जा रहे है। जिसके बारे में आप कभी सोच भी नहीं सकते की कोई ऐसे भी कर सकता है। अक्सर आपने भी देखा होगा की आजकल लोगों में उत्तेजना कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रही है। अमेरिका में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। अमेरिका के इंडियानापोलिस से विस्कॉन्सिन की बीच की दूरी करीब 350 किलोमीटर है लेकिन एक आदमी ने इतनी लंबी दूरी पैदल चलकर ही तय कर ली। 32 साल के इस शख्स ने इतनी दूरी कोई रिकॉर्ड बनाने के लिए तय नहीं की बल्कि वह एक जघन्य अपराध को अंजाम देने के मंसूबे से ऐसा किया।

राजस्थान: बूढ़ी महिला ने दिया "बच्ची" को जन्म.. वजन मात्र 600 ग्राम !

350 किमी की पैदल यात्रा:
खबरों के अनुसार इस व्यक्ति का नाम टॉमी ली जेनकिंस है जो अमेरिका के इंडियानापोलिस उपनगर का रहने वाला है। इस शख्स ने इतनी लंबी दूरी एक 14 साल की लड़की से यौन संबंध बनाने के लिए तय किया। जेनकिंस जिस लड़की से मिलने जा रहा था उससे इसकी दोस्ती कुछ समय पहले फेसबुक के माध्यम हुई थी। 14 साल की काइली मैरी ने जेनकिंस को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा जिसे उसने स्वीकार किया। इसके बाद दोनों के बीच मैसेज पर बातचीत होना प्रांरभ हो गई।

इस बच्चे ने पकड़ी 314 किलो वजनी "शार्क".. तोड़ा 22 साल पुराना रिकॉर्ड !

ये था पूरा मामला:
जेनकिंस बार-बार काइली को शारीरिक संबंध बनाने के लिए इंडियानापोलिस बुला रहा था। लेकिन काइली ने इतनी दूर आने से मना कर दिया। काइली के मना करने पर जेनकिंस ने कहा वह खुद उसके पास आएगा। इसके बाद उस 14 साल की लड़की से शारीरिक संबंध बनाने के लिए पैदल चल पड़ा। जेनकिंस उस लड़की से मिल इस अपराध को अंजाम देता कि उससे पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

...तो ये है दुनिया का सबसे बड़ा कछुआ, जिसका वजन है करीब 700 किलो, देखे : Video
करंट लगते ही ट्रक 'ड्राइवर' की गर्दन जलकर नीचे गिरी, शव देखकर घरवालें बोले ऐसे हो नहीं सकता !
दुनिया खत्म होने का इंतजार कर रहा था ये 'परिवार'.. 9 साल से थे तहखाने में
कब्र से आई "मुर्दे" की आवाज- मुझे बाहर निकालो, यहां बहुत अंधेरा है !
 

loading...

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.