धन प्राप्ति में आ रही है बाधा तो सावन मास में करें ये विशेष काम

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 01 Aug 2018 03:21:12 PM
This remedy will make Shiva's grace
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। दोस्तों, जैसा कि आप जानतें हो कि इस समय भगवान भोलेनाथ का पवित्र महिना सावन चल रहा है। सावन महिने की शुरूआत 28 जुलाई से हुई थी। इस पवित्र महिना का अंतिम दिन रक्षाबंधन यानी की 26 अगस्त को समाप्त होगा। सावन मास भगवान शिव का बहुत पसंदीदा महीना है। जो लोग पूरी श्रृद्धा से भगवान भोले की पूजा करते है। उनकी हर ईच्छा भोले जल्द ही पूरी कर देता है। भगवान भोलेनाथ सभी देवताओं में भोले है। इसलिए शिव जी को भोलेनाथ कहा जाता है। शिवजी की थोड़ी से पूजा से वो भक्तों की मनोकामना पूर्ण कर देते है। आज हम आपको इस पोस्ट के ​जरिए ये बताने जा रहे है की किस प्रकार आप इस महीने में शिवजी की पूजा करके धन प्राप्ति में आ रही बाधाओं से निजात पा सकते है। तो आइए नजर डालिए उन दो उपायों पर...

शिवजी को प्रसन्न करने के ये है वो उपाय 

आप बहुत पैसे कमाते हो, लेकिन फिर भी पैसा आपके पास नहीं रूकता, तो आपको सावन के महिने में प्रात:काल जल्दी उठकर भगवान भोलेनाथ के वाहन नंदी यानी कि बैल को हरा चारा खिलाना चाहिए और अगर घर के पास या कहीं पर बैल दिखाई ना दे तो आप गाय को भी हरा चारा खिला सकते हो और चारा खिलाते समय आपको भगवान भोले के नाम का मन में जाप करना होगा। सावन मास में किए गए इस काम से भगवान भोले खुश होगे और आपकी ईच्छा जल्द ही पूरी करेंगे।

सावन मास में आप मछलियों को आटा या कुछ भी खाना डालकर भगवान शिव को प्रसन्न कर सकते है। आप सुबह जल्दी उठकर किसी तालाब या किसी ऐसी जगह पर जाए जहां मछलियां हो। फिर आप उन मछलियों को आटे से बनी गोलियां खिलाए। लेकिन वो आटे की बनी गोलियां डालते वक्त आपको भगवान शिव का ध्यान भी करना होगा। ऐसा करने से आप शिवजी की कृपा के पात्र बन सकते है और जल्द ही आपको धन में आ रही परेशानियों से छुटकारा मिल जाएगा। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.