आज अष्टमी के दिन इन राशियों पर रहने वाली हैं मां महागौरी की विशेष कृपा..

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 17 Oct 2018 08:38:01 AM
Today, on the occasion of Ashtami, these mashashis are going to live on the special grace of mother Mahagauri.

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। आज नवरात्रा का 8वां दिन है और वैसे अष्टमी का दिन है। आज के दिन मां दुर्गा के आठवें स्वरुप है महागौरी की पूजा की जाती है। नवरात्रि के आठवें दिन मां महागौरी की पूजा अर्चना की जाती है। देवी मां के आठवें स्वरूप को महागौरी के नाम से पुकारा जाता है। हिन्दु धर्म में नवरात्रा का काफी महत्व है। नवरात्र के सभी नौ दिनों में इस तिथि का विशेष महत्व है। इस दिन देवी मां के महागौरी स्वरूप की उपासना के चमत्कारी प्रभाव देखने मिलते हैं। ऐसी मान्यता हैं कि अगर आज के दिन मां महागौरी की सच्चे मन से पूजा पाठ करते है उनकी हर मनोकामना पूर्ण होती है। मां महागौरी की पूजा करने से मन पवित्र हो जाता है और भक्तों की सारी मनोकामनाएं पूरी होती हैं। खैर, आज अष्टमी का दिन है और आज मां महागौरी की इन राशियों पर रहने वाली हैं विशेष कृपा। तो आइए नजर डालिए..


Image result for धनु राशि

धनु राशि : धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। कार्य क्षेत्र में धीरे-धीरे बदलाव आने लगेंगे और आपके प्रयासों को सराहना मिलेगी। आज आपमें से कुछ लोगों को लंबा सफ़र करना पड़ सकता है  जो काफ़ी दौड़-भाग भरा होगा लेकिन साथ ही बहुत फ़ायदेमंद भी साबित होगा।

Image result for कुंभ राशि

कुंभ राशि : कुंभ राशि के लिए आज का दिन बहुत शुभ रहने वाला है। इस राशि के जातकों के लिए आज बड़ी खुशखबरी आने वाली है। आज आपके रूके हुए धन की वापस आने की पूरी संभावना है। विद्यार्थी वर्ग के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है।

 Image result for कर्क राशि

कर्क राशि :  सरकारी क्षेत्र से लाभ की प्राप्ति होगी और इस दौरान आप कोई वाहन अथवा नए कपड़े और गहने आदि खरीद सकते हैं। वहीं विद्यार्थियों की एकाग्रता में वृद्धि होगी और वह पूरे मन से खुशी खुशी अपनी पढ़ाई में जुटेंगे और उन्हें अच्छे परिणामों की प्राप्ति होगी। आपके खर्चों में वृद्धि होगी और कुछ खर्चे धार्मिक क्रियाकलापों और शुभ कार्यों पर भी होंगे।

Image result for सिंह राशि :

सिंह राशि : आज का सिंह राशि के जातकों के लिए सर्वश्रेष्ठ रहने वाला है। इस राशि के जातक आज ऊर्जा से लबरेज़ रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफ़ा भी मिले। अपनी नई परियोजनाओं के लिए अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का सही समय है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.