पाकिस्तान में बेन हुए भारतीय कलाकारों के विज्ञापन, बौखलाहट में उठाया कदम

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 17 Aug 2019 08:34:09 AM
Advertisements of Indian artists ban in Pakistan

इंटरनेट डेस्क। नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। यह पड़ौसी देश तमाम मंचों पर जम्मू-कश्मीर के मुद्दे को उठाता रहा है, हालांकि इस मामले में उसे केवल चीन को छोडक़र चारों और से निराशा ही मिली है।

अब इस व्यक्ति के हाथ में होगी तीनों सेनाओं की कमान, पीएम ने की बड़ी घोषणा

बौखलाहट में वह ऐसे-ऐसे कदम उठा रहा है जिससे उसे ही नुकसान उठाना पड़ेगा। भारत से व्यापारिक संबंध तोडऩे के बाद अब पाकिस्तान ने उन विज्ञापनों पर रोक लगा दी है जिनमें कोई न कोई भारतीय कलाकार दिखाई देता हो। 

पाकिस्तान की इलेक्ट्रॉनिक मीडिया निगरानी संस्था ने भारतीय कलाकारों को दिखाने वाले विज्ञापनों को बेन कर दिया है। पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया नियामक अधिकरण ने खुद के स्वतंत्र दिवस पर इस संबंध में एक पत्र जारी करते हुए प्रतिबंध लगाने की घोषणा की है।

मोहब्बत की दास्तां अधूरी रहने पर अटल बिहारी ने कभी नहीं की शादी, इस राजकुमारी को दे बैठे थे अपना दिल

इसके तहत पैंटीन शैम्पू, हैड एंड शॉल्डर शैम्पू, लाइफबॉय शैम्पू, डिटॉल सॉप, सर्फ एक्सल पाउडर, फॉग बॉडी स्प्रे, सनसिल्क शैम्पू, नॉर नूडल्स, फेयर एंड लवली फेश वॉश जैसे उत्पादों के विज्ञापनों को पाकिस्तान में बेन कर दिया गया है। इससे पहले पाकिस्तान ने भारत के साथ औपचारिक तौर पर व्यापारिक संबंधों को निलंबित कर दिया था। वहीं समझौता एक्सप्रेस ट्रेन सेवा भी निलंबित कर दी थी।   
 

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.