अमित शाह ने गांधी, नेहरू और इंदिरा के बारे में बोल दी ये बड़ी बात

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 22 Jan 2020 08:43:59 AM
Amit Shah spoke about Gandhi, Nehru and Indira this big talk

इंटरनेट डेस्क। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने साफ कर दिया है कि चाहे जितना विरोध हो, नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) वापस नहीं होने वाला। लखनऊ के बंगला बाजार स्थित रामकथा पार्क में सीएए के समर्थन में आयोजित बीजेपी की क्षेत्रीय रैली में अमित शाह ने सीएए का विरोध कर रहे राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव और मायावती को वोट बैंक का लोभी, आंख का अंधा और कान का बहरा बताया है।

 

नागरिकता कानून के समर्थन में आयोजित रैली में भाजपा नेता ने मुस्लिम समुदाय को लेकर कर दी ये विवादित टिप्पणी 

उन्होंने कहा कि उन्हें करोड़ों शरणार्थियों पर हुए अत्याचार नहीं दिखते। भाजपा नेता अमित शाह ने कहा कि उन नेताओंं ने केवल सीएए ही नहीं, सर्जिकल स्ट्राइक, अनुच्छेद-370, तीन तलाक और राम मंदिर जैसे देशहित से जुड़े सभी मुद्दों का विरोध किया। उन्होंने इन नेताओं पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की भाषा बोलने का आरोप लगाया है। 

खुशखबरी: मोदी सरकार इस तारीख से लागू करने जा रही है ये बड़ी योजना, करोड़ों लोगों को मिलेगा फायदा

सीएए के समर्थन में आयोजित रैली में अमित शाह ने कहा कि महात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, डॉ.राजेंद्र प्रसाद, सरदार पटेल और मौलाना आजाद जैसे नेताओं ने भी पाकिस्तान और बांग्लादेश से आए अल्पसंख्यक शरणार्थियों को देश की नागरिकता देने की बात कही थी, लेकिन कांग्रेस की ओर से अब इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। 
 

loading...

 

loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.