कांग्रेस का सरकार बनाने का दावा ख्याली पुलाव: शिवराज

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 12 Jan 2018 09:25:38 PM
Claims of Congress making Congress government: Shivraj

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के सरकार बनाने के दावे को ख्याली पुलाव बताया है।
चौहान ने आज यहां पत्रकार वार्ता में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एव स्थानीय सांसद कमलनाथ द्वारा प्रदेश में आगामी चुनावों में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा करने संबंधी प्रश्न का उत्तर देते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि यह उनका ख्याली पुलाव है।

जीएसटी कर प्रणाली छोटे काराबारियों के लिए घातक: शरद


मुख्यमंत्री ने भावांतर योजना को एक रोल मॉडल बताते हुए कहा कि इसके अध्ययन के लिए दूसरे राज्यों के प्रतिनिधि मंडल सहित नीति आयोग के अधिकारी प्रदेश में आ रहे हैं। इस योजना से प्रदेश के किसानों को 900 करोड़ रुपये वितरित किए जायेंगे।


प्रदेश में चल रही एकात्म यात्रा पर बद्रिकाश्रम के शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती द्वारा आपत्ति उठाए जाने पर उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि शंकराचार्य जी को प्रणाम। उन्होंने बताया कि एकात्म यात्रा पांच स्थानों से चलकर 22 जनवरी को ओंकारेश्वर पहुंचेंगी और इस यात्रा को जनता का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। मुख्य कार्यक्रम में चारों पीठ के शंकराचार्य को आमंत्रित किये जाने के प्रश्न का उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।एजेंसी
माकपा के त्रिपुरा में हजारों कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.