दिल्ली के सीएम केजरीवाल देश की दोनों बड़ी राजनीतिक पार्टियों के लिए बोल गए बड़ी बात, कहा कांग्रेस और भाजपा मिलकर...

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 14 Mar 2019 06:50:46 PM
cm Arvind Kejriwal targets BJP and Congress

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की घोषणा से पहले चुप बैठे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी अब कांग्रेस और भाजपा पर निशाना साधने लगे है। हालांकि केजरीवाल के निशाने पर भाजपा पहले भी रहती थी लेकिन अब जब से लोकसभा चुनावों की घोषणा हुई है उनके निशाने पर कांग्रेस भी आ गई है।


आज भी केजरीवाल ने आतंकवाद पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रूख की तारीफ से जुड़े कांग्रेस नेता शीला दीक्षित के एक कथित बयान का हवाला देते हुये कहा है कि कांग्रेस और भाजपा में कुछ खिचड़ी पक रही है। 

प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने बोल दी ऐसी बात, जिससे कांग्रेस को ...

आपकों बता दें की आतंकवाद के मसले पर शीला दीक्षित ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तुलना में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रुख को सख्त बताया था। इसके बाद इस बयान का हवाला देते हुए केजरीवाल ने कहा शीला जी का ये बयान वाकई चौंकाने वाला है। भाजपा और कांग्रेस में कुछ तो खिचड़ी पक रही है।

हालांकि दीक्षित ने इस बयान से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि संबंधित मीडिया रिपोर्टों में उनकी बात को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। 

कांग्रेस की सरकार बनने पर राहुल गांधी बनाएंगे ये नया मंत्रालय, जिससे लोगों को मिलेगा ऐसा फायदा कि...

इधर केजरीवाल के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कहा चुप रहने वाले थे उन्होंनेे दीक्षित के बयान का जिक्र करते हुए ट्वीट कर कहा, हम तो पहले से ही कह रहे थे कि इस बार कांग्रेस, मोदी जी को दोबारा पीएम बनाने पर काम कर रही है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.