अलवर गैंग रेपः भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कांग्रेस सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, गहलोत सुनेंगे तो हो जाएंगे...

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 18 May 2019 09:56:45 AM
Congress made Thanagaji case politici Madan Lal Saini

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के अलवर के थानागाजी में महिला के साथ पती के सामने सामूहिक गैंगरेप का मामला पूरे तरीके से हाईप्रोफाइल बन चुका है। इस केसे ने पूरी तरीके से राजनीतिक रंग ले लिया है। इस मामले में पीएम मोदी से लेकर राहुल गांधी तक अपने अपने बयान दे चुके है।

राजस्थान के डिप्टी सीएम पायलट ने जोधपुर सीट पर जीत को लेकर बोल दी बड़ी बात, गहलोत सुनेंगे तो हो सकते है उनसे...

वहीं इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने भी कहा है की आरोपियों को इस मामले में कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

वहीं प्रदेश के भाजपा नेता भी इस मामले में सरकार की खिंचाई करने में पीछे नहीं है। राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने राज्य में राजनीतिक नुकसान से बचने के लिए थानागाजी सामुहिक दुष्कर्म मामले को पहले तो दबाये रखा, अब उसे राजनीति का मुद्दा बनाने से इन्कार कर रही है।

अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम मोदी पर लगा दिया ये नया ही आरोप

सैनी ने बयान में कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पीड़िता से मिलते हैं, तो कांग्रेस की नजर में वह ठीक है, लेकिन अन्य राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि मिलते हैं तो कांग्रेस को तकलीफ होती है।

सैनी ने कहा कि कांग्रेस सरकार को राजस्थान में कानून व्यवस्था ठीक करने के लिए प्रयास करना चाहिए। राजस्थान की जनता कांग्रेस सरकार की असंवेदनशीलता और लापरवाही से त्रस्त है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.