इस बात के चलते कांग्रेस के निशाने पर आए मोदी, झेलनी पड़ सकती है जनता की नाराजगी

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 06 Nov 2018 05:39:18 PM
Congress target on PM Modi

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के बीच भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही है। कभी भाजपा कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाती है तो कभी कांग्रेस भाजपा पर। ऐसे में दोनों ही पार्टियों के नेता जुबानी जंग लड़ रहे है। 


आठवीं बार विधायक बनने के लिए चुनावी मैदान में नहीं उतरेगा राजनीति का ये दिग्गज 

इधर कांग्रेस ने आज एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश की अर्थव्यवस्था को तबाह करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस ने आज नोटबंदी की दूसरी वर्षगांठ पर कहा की उन्हें आम जनता से इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। 

इसकों लेकर कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए बताया की दो वर्ष पूर्व मोदी ने आठ नवंबर को अचानक नोटबंदी की घोषणा करके आम आदमी को परेशानियों में डाल दिया था। जिसके कारण कई लोगों की मौत भी हो गई थी। उन्होंने कहा कि इसके लिये प्रधानमंत्री को आठ नवंबर को ठीक आठ बजे देशवासियों से माफी मांगनी चाहिए।

युवाओं के मार्गदर्शन के लिये एक ऊर्ज़ावान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है : राज्यवर्धन सिंह राठौड़

कांग्रेस ने मीडिया से बात करते हुए यह भी बताया की कांग्रेस के कार्यकर्ता नोटबंदी की दूसरी वर्षगांठ पर नौ नवंबर को देशभर में प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि नोटबंदी का जो उद्देश्य भाजपा सरकार ने किया था वो उद्देश्य पूरी तरह से विफल हो गया। इसके लिये मोदी को आठ नवंबर को देश से माफी मांगनी चाहिए। 

विधानसभा चुनाव से पहले ही शिवराज सिंह चौहान को लगा ये बड़ा झटका

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.