इन्दिरा और संजय की मौत की भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषाचार्य ने राहुल गांधी के बारे में कही थी ये बड़ी बात

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 02 Jan 2020 09:18:13 AM
Jyotishacharya Haridayal Mishra had said this about Rahul Gandhi

इंटरनेट डेस्क। कहा जाता है कि ज्योतिषाचार्य हरिदयाल मिश्र द्वारा जो भविष्यवाणी की जाती है उनमें से ज्यादा सच होती है। इस ज्योतिषाचार्य ने पूर्व प्रधानमंत्री इन्दिरा गांधी और उनके बेटे संजय गांधी की मौत की भविष्यवाणी भी की थी। जो आगे जाकर सही साबित हुई। इस कारण तो उन्हें सीबीआई जांच का भी सामना करना पड़ा था। 

 

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा अध्यक्ष शाह ने एक साल पहले ही बना ली ये रणनीति

ज्योतिषाचार्य हरिदयाल मिश्र ने लोकसभा चुनाव 2019 से पहले मौजूदा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में भी भविष्यवाणी की थी। 

उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी का समय अभी ठीक नहीं चल रहा है, अच्छा होगा कि वह थोड़ा सयंम से काम लें। ज्योतिषाचार्य हरिदयाल मिश्र ने कहा था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी कुछ दिनों के बाद लोगों के पास केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार की नीति की बात करेंगे तो जनता उनकी बातों को मानेगी और उनकी बातों का असर लोगों पर जरूर दिखाई देगा।

इस साल अरविंद केजरीवाल और नितीश कुमार की होगी अग्निपरीक्षा

उनकी ये भविष्यवाणी भी लगभग सही साबित हुई। राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस को लोकसभा चुनावों में बड़ी हार का सामना करना पड़ा हो और भाजपा को बड़ी जीत मिली। इससे मोदी लगातार दूसरी बार देश के पीएम बनने में सफल रहे। 

loading...

 

loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.