2019 का लोकसभा चुनाव मोदी बनाम भारत होगाः येचुरी

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 08 Sep 2018 08:44:56 AM
Lok Sabha elections of 2019 will be Modi versus India Sitaram Yechury
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। देश में आम चुनाव 2019 में होने है और उससे पहले विपक्षी सभी पार्टियां महागठबंधन बनाने की कोशिश कर रही है लेकिन अभी तक इसमे कोई कामयाबी नजर नहीं आ रही है। इधर विपक्षी नेता और माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी का कहना है की आने वाले चुनाव में मोदी के सामने कोई नहीं होगा, मोदी के सामने सिर्फ और सिर्फ भारत की जनता होगी और अगला चुनाव मोदी बनाम भारत होगा। 

10 सितंबर को कांग्रेस कराएगी 'भारत बंद' महंगाई को लेकर जताया जाएगा विरोध

माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विपक्ष के चेहरे के विमर्श को अनुचित करार देते हुए कहा कि यह चुनाव ‘मोदी बनाम भारत’ होगा। येचुरी  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल की पुस्तक ‘शेड्स ऑफ ट्रुथ’ के विमोचन के अवसर पर बोल रहे थे।

येचुरी ने कहा की ‘अगला चुनाव मोदी सरकार को हटाने के लिए होगा। मैं यह कहता हूं कि यह चुनाव नेताओं के बीच नहीं बल्कि मोदी और भारत के बीच होगा। चुनाव मोदी बनाम भारत होगा।

इस मौके पर लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव ने भी मोदी पर निशाना साधा और कहा की पहले भी बिना नेता के विपक्षी गठबंधन चुनाव लड़कर कामयाब हो चुके हैं और इस बार भी ऐसा ही होगा।

आम आदमी पार्टी की नोएडा रैली में शामिल होंगे भाजपा के ये दिग्गज असंतुष्ठ नेता

शरद यादव ने कहा 1977 में मोरारजी देसाई को चुनाव के बाद प्रधानमंत्री चुना गया। 1989 में भी वीपी सिंह और 1990 के दशक में देवगौड़ा को इसी तरह चुना गया। इस मौके पर और भी कई विपक्षी पार्टियों के नेता मौजूद रहे और सबने अपने अपने विचार व्यक्त किए, इसी दौरान कपिल सिब्बल की पुस्तक ‘शेड्स ऑफ ट्रुथ’ का भी विमोचन किया गया।

11 सितंबर को जयपुर में एकदिवसीय दौरे पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, इस मंदिर में करेंगे दर्शन

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.