लोकसभा चुनावः वाराणसी में पीएम मोदी का मेगा रोड शो, सड़कों पर उमड़ा जन सैलाब

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 25 Apr 2019 06:00:39 PM
LokSabha Election PM Modi's Mega Road Show in Varanasi

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव के तीन चरण पूरे हो चुके और बाकी बचे चार चरणों के लिए नेताओं ने कमर कस ली है। इधर आज देश के पीएम मोदी अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में एक मेगा रोड शो कर रहे है। रोड शो में जबरदस्त तरीके से भीड़ इकट्ठा हुई है। मोदी का जगह जगह भव्य स्वागत किया जा रहा है।

अब राहुल गांधी ने केन्द्र की मोदी सरकार पर लगा दिया ये नया ही आरोप, अब लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को...

वैसे आपकों बता दें कि पीएम मोदी कल नामांकन दाखिल करेंगे लेकिन वो आज ही वाराणसी पहुंच चुके है। उनके पहले उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिन से वाराणासी में है और चुनाव प्रचार की बागडोर संभाले हुए हैं। 

इधर कल नामांकन दाखिल करने से पहले पीएम मोदी आज वाराणसी में रोड शो कर रहे है। इस रोड शो को भव्य और शानदार बनाने के लिए अमित शाह दो दिन से लगे हुए है। 

रोड शो पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा स्थल से शुरू हुआ और यह दशाश्वमेध घाट पर खत्म होगा। पीएम मोदी रोड शो के बाद गंगा आरती में शामिल होंगे। उसके बाद रात आठ बजे मोदी मशहूर शख्सियतों से बातचीत करेंगे।

वाराणसी में मोदी का मुकाबला करेगा कांग्रेस का ये बड़ा नेता, राहुल गांधी के है बहुत नजदीकी

इधर मोदी के रोड शो को देखते हुए वाराणसी में सुरक्षा व्यवस्था चाक चैबंद की गई है। चप्पे चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई है। खबरों की माने तो लगभग दस हजार के आस पास जवानों को तैनात किया गया है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.