लोकसभा चुनावः प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में कल से लगातार करेंगी रैलिया और रोड शो

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 23 Apr 2019 04:32:37 PM
LokSabha Election Priyanka Gandhi will campaign in Uttar Pradesh from Wednesday

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का माहौल है तो चुनाव प्रचार चरम पर होना स्वभाविक है। राजनीतिक पार्टियों के बड़े धुरंधर लगातार रैलियां कर रहे है और प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे है। भाजपा की और से अमित शाह और मोदी तो कांग्रेस कि तरफ से राहुल और प्रियंका ने देश के लगभग सभी राज्यों में रैलियां कर ली है।

अब राहुल गांधी ने मोदी पर पहली बार लगा दिया ऐसा आरोप, जिसे सुनने के बाद...

बात जब चुनाव प्रचार की हो रही है तो कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान संभाल रही प्रियंका गांधी भी पीछे नहीं है। उन्होंने उत्तर प्रदेश में जमकर कांग्रेस के लिए काम किया है। इसके साथ ही एक बार फिर बुधवार से उनका यूपी का दौरा शुरू होने वाला है और वो यहां कई रैलियां करने वाली है।

पार्टी सूत्रों कि माने तो प्रियंका गांधी वाड्रा 24 अप्रैल को फतेहपुर लोकसभा क्षेत्र के खागा और गाजीपुर में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी। उसके बाद, बुंदेलखंड केे महोबा में रोड शो और हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के तहत राठ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी। 

लोकसभा चुनावः तीसरे चरण के मतदान के दौरान राहुल बोल गए युवाओं के लिए ऐसी बात जो सुनने के बाद...

इसके बाद प्रियंका 25 अप्रैल को झांसी में रोड शो करेंगी उसके बाद जालौन लोकसभा सीट के तहत घुरसराय और उरई में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। 26 अप्रैल को उन्नाव में एक रोड शो करेंगी। उसके बाद इसरौली और देवा शरीफ में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगी। साथ ही बाराबंकी लोकसभा क्षेत्र में एक रोड शो करेंगी। इसके बाद प्रियंका गांधी 30 अप्रैल को लखनऊ में एक बड़ा रोड शो करेगी।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.