लोकसभा चुनावः तीन चरणों के चुनाव के बाद ही अमित शाह ने किया बड़ा दावा, कहा 2014 से भी बड़े बहुमत से सरकार बना रही भाजपा

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 24 Apr 2019 10:07:02 AM
LokSabha Elections BJP is going to form government this time with more seats than 2014 Amit Shah

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव के अभी तीन चरण का मतदान पूरा हुआ है और भाजपा यह दावा कर रही है कि उनकी पार्टी अबकी बार 2014 से भी ज्यादा सीटे जीतकर सरकार बनाने जा रही है। कुछ दिन पूर्व जहां केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने यह दावा किया था वहीं अब यह दावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कर रहे है।

अब राहुल गांधी ने मोदी पर पहली बार लगा दिया ऐसा आरोप, जिसे सुनने के बाद...

जी हां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि तीन चरणों के मतदान के प्राथमिक रुझान बताते हैं कि भाजपा इस बार 2014 से भी ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाने जा रही है।

शाह वाराणसी पहुंच चुके है और मोदी के नामांकन से पांच दिन तक वहीं रहकर पूरी रूप रेखा तैयार करने वाले है। उन्होंने वाराणसी में भाजपा के मीडिया सेंटर के उदघाटन के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में काशी से नामांकन किया और काशी से सांसद रहे और यहीं से सांसद रहते हुए देश का विकास किया। 

लोकसभा चुनावः तीसरे चरण के मतदान के दौरान राहुल बोल गए युवाओं के लिए ऐसी बात जो सुनने के बाद...

उन्होंने कहा कि अभी तक के मतदान के रुझान बताते हैं कि भाजपा इस बार 2014 से भी ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लडने के प्रश्न पर कहा, देश में लोकतंत्र है, कोई भी कहीं से चुनाव लड़ सकता है। हमारा उम्मीदवार तो तय है। कांग्रेस अपने उम्मीदवार को लेकर भ्रमित है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.