जोधपुर में मोदी ने अशोक गहलोत पर लगा दिए ऐसे बड़े आरोप जो सुनने के बाद लग गए उन्हें तीर के जैसे, चुनावों में हो सकता है...

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 23 Apr 2019 10:11:47 AM
LokSabha Elections PM Modi targets on rajasthan cm Ashok Gehlot

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के मद्देनजर लगातार बड़े नेताओं के दौरे राजस्थान में शुरू हो चुके है। राजस्थान में दो चरणों में चुनाव होने है और पहले चरण का मतदान 29 अप्रैल को होना है। ऐेसे में मोदी दो दिन तक लगातार राजस्थान में जोधपुर, उदयपुर, बाड़मेर और चित्तौड़गढ़ में दौरे कर चुके है। इन दौरों के दौरान मोदी ने लगातार कांग्रेस को निशाने पर लिया।

तीसरे चरण में आज देश की दो बड़ी पार्टियों के राष्ट्रीय अध्यक्षों की प्रतिष्ठा लगी है दांव पर , पीएम मोदी ने डाला वोट

कल जहां उदयपुर और जोधपुर में मोदी ने सभा को संबोधित किया और कांग्रेस के साथ साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी निशाने पर लिया।

मोदी ने जोधपुर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब कांग्रेस को राष्ट्रवाद और देश कि सुरक्षा पर बात करने में डर लगता है। उन्होंने कहा यहां के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने  तो बाकी कि सीटे गई हुई मान ली है। अब इज्जत बचाने के लिए जोधपुर में गली गली में घूम रहे हैं। वो भी कांग्रेस को बचाने के लिए नहीं बल्कि अपने बेटे को बचाने के लिए। उनके लिए कांग्रेस के बाकी उम्मीदवारों से ज्यादा बेटे का महत्व है।

राजस्थान में मोदी ने कांग्रेस पर लगा दिया ऐसा आरोप जो आज तक किसी पीएम ने नहीं लगाया, भाजपा को चुनावों में मिलेगा इसका...

वहीं इसके पहले उन्होंने उदयपुर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि दो चरणों के चुनाव के बाद देश की जनता ने कांग्रेस को ऐसे सबूत दे दिए है कि उनकी जबान पर ताले लग गए है। अब कांग्रेसी कभी सर्जिकल स्ट्राइक पर बात नहीं करते है। उन्होंने साथ ही कहा के हमारी सरकार ने देश की सुरक्षा बढ़ाने, विदेश में भारतीय नागरिकों को सुरक्षा देने का पूरा काम किया है।  
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.