मायावती ने दबबदलूओं को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- ऐसे लोगों के खिलाफ होना चाहिए कठोर कानून...

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 11 Jul 2019 03:02:18 PM
Mayawati targets on BJP goverment

इंटरनेट डेस्क। कनार्टक और गोवा में चल रही राजनीतिक हलचल को लेकर सभी विपक्षी दलों ने आज लोकसभा के बाहर प्रदर्शन किया और भाजपा के खिलाफ नारे लगाए। आज इधर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा को निशाने पर लिया और उस पर सत्ता का दुरूपयोग करने का आरोप लगाया।

Rawat Public School

कांग्रेस के नए अध्यक्ष को लेकर ज्योतिरादित्य ने रख दी अपनी ये राय, राहुल गांधी सुनेंगे तो हो जाएंगे...

मायावती ने भाजपा पर सत्ता के दुरूपयोग का आरोप लगाते हुये कहा की देश में दलबदल करने वालों की सदस्यता समाप्त करने का कानून बनाने की सख्त जरूरत है।

मायावती ने ट्वीट में कहा  बीजेपी ईवीएम में गड़बड़ी,धनबल आदि से केन्द्र की सत्ता में दोबारा आ गई लेकिन 2018 और 2019 में देश में अबतक हुए सभी विधानसभा आमचुनाव में अपनी हार की खीज निकालने के लिए अब वह किसी भी प्रकार से गैर-बीजेपी सरकारों को गिराने के अभियान में लग गई है जिसकी बीएसपी कड़े शब्दों में निन्दा करती है।

विपक्षी दलों के नेताओं ने संसद भवन के बाहर आज कर दिया कुछ ऐसा काम की सरकार में बैठे लोगों ने देखकर कहा...

उन्होने एक अन्य ट्वीट में कहा बीजेपी एक बार फिर कर्नाटक और गोवा में जिस प्रकार से अपने धनबल व सत्ता का घोर दुरुपयोग करके विधायकों को तोड़ने आदि का काम कर रही है वह देश के लोकतंत्र को कलंकित करने वाला है। उन्होंने साथ ही लिखा वैसे अब समय आ गया है जब दलबदल करने वालों की सदस्यता समाप्त हो जाने वाला सख्त कानून देश में बने।

 
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.