चुनाव जीतने के 24 घंटें में ही मोदी ने राहुल और विपक्षी दलों के लिए बोल दी ऐसी बात, जिसके बाद हुआ कुछ ऐसा...

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 24 May 2019 09:57:00 AM
Modi gives thanks to Rahul and opposition parties for congratulations

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों में एनडीए ने भरपूर रूप से परचम पहराया है, भाजपा को लगभग 303 सीटों के साथ एनडीए गठबंधन को 353 सीटे मिली है। इस जीत के बाद पूरा देश भगवामय हो गया है। मोदी के नाम के देशभर में नारे लगाए जा रहे है तो इधर बधाईयां देने वालों का भी सिलसिला जारी है।

मोदी के नए मंत्रिमंडल में अमित शाह को मिल सकता है ये बड़ा पद, राजनाथ का का बदल सकता है विभाग

इधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जीत के बाद मिल रही बधाईयों के लिए लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और अन्य विपक्षी दलों के नेताओं को धन्यवाद दिया है। 

पीएम मोदी ने गुरुवार देर रात ट्वीट किया, आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। राहुल गांधी ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा था, मैं भारत की जनता के फैसले को स्वीकार करता हूं। विजेताओं को बधाइयां, मोदी और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को बधाई।

प्रधानमंत्री ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बधाई संदेश का जवाब देते हुए लिखा, मैं पंजाब में आपकी पार्टी के अच्छे प्रदर्शन के लिए आपको बधाई देता हूं। 

अमेठी से चुनाव हारने के बाद भी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नाम दर्ज हुआ ये रिकॉर्ड

इसके बाद एम के स्टालिन और तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू के बधाई संदेशों का भी जवाब दिया। उन्होंने स्टालिन को संबोधित करते हुए लिखा, मैं इस अवसर का आपको और आपकी पार्टी को बधाई देने के लिए इस्तेमाल करता हूं जिसने तमिलनाडु में बहुमत हासिल किया है।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.