आतंकी मसूद अजहर मामले में कांग्रेस के निशाने पर आई मोदी सरकार

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 14 Mar 2019 11:30:23 AM
Modi government on target of Congress in Masood Azhar case

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। आतंकी मसूद अजहर मामले में कांग्रेस ने आज एक बार फिर मोदी सरकार की विदेश नीति को विफल कारार दिया। है। बता दें की आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित कराने के प्रयास में चीन ने एक बार फिर अपनी टांग अड़ा दी है।इसके बाद आज कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि एक बार फिर से ‘विफल मोदी सरकार की विफल विदेश नीति’ उजागर हुई।


प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ ये युवा लड़ने जा रहा है लोकसभा चुनाव, जिसके नाम के चर्चे है जोरों पर!

कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया और लिखा फिर आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को चीन-पाकिस्तान गठजोड़ ने आघात पहुंचाया है। आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में यह एक दुखद दिन है।

उन्होंने कटाक्ष भरे लफजों में  कहा, ‘56 इंच वाली गले लगने की कूटनीति और झूला-झुलाने के खेल के बाद भी चीन-पाकिस्तान का जोड़ भारत को ‘लाल-आंख’ दिखा रहा है। एक बार फिर एक विफल मोदी सरकार की विफल विदेश नीति उजागर हुई।

राहुल गांधी जोश जोश में मोदी के साथ अपने बहनोई वाड्रा के लिए बोल गए ऐसी बात, इसके बाद जो हुआ वो था देखने काबिल....

आपकों जानकारी के लिए बता दें कि चीन ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित करने वाले प्रस्ताव पर तकनीकी रोक लगा दी है। हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है की चीन ने अजहर का बचाव किया है पिछले दस वर्षों में यह चौथा मौका है जब चीनी ने संयुक्त राष्ट्र में अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित से बचा लिया है।

 

अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित कराने के लिए अमेरिका ने भी खूब कोशिश की लेकिन फिर भी चीन इस पर अड़ गया। इसके बाद बाद अमेरिका ने कड़े शब्दों में कहा की अगर चीन ऐसे ही अड़ंगा लगाता रहा तो आतंकियों के लिए उनके पास और भी रास्ते है। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.