58 साल बाद कांग्रेस आज गुजरात में दूसरी बार करने जा रही है ये काम, इसके बाद लोकसभा चुनावों में जीत से नहीं रोक पाऐगा कोई....

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 12 Mar 2019 11:28:23 AM
National Congress Working Committee meeting today in Gujarat

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। गुजरात के अहमदाबाद में आज कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक होने जा रही है जिसमें कांग्रेस के बड़े बड़े नेता शामिल होने वाले है। इस बैठक में जहां पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी शामिल होने वाली है। इनके साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस के राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होने वाले है। 


लोससभा चुनाव: भाजपा के लिए जयपुर की सीटों पर फंसने लगे हैं पेंच, ये जता  रहे हैं दावेदारी

इस बैठक को आयोजित करने का जो सबसे बड़ा कारण है वो लोकसभा चुनावों की रणनीति तय करना है। आपकों बता दें की लोकसभा चुनावों की घोषणा हो चुकी है और 11 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होने वाला है।

इधर राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के बाद राजधानी गांधीनगर के निकट अडालज के त्रिमंदिर में एक रैली आयोजित की जाऐगी जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, उनकी मां सोनिया गांधी और बहन प्रियंका गांधी वाड्रा पहली बार एक साथ सार्वजनिक मंच साझा करेंगे।

इधर जो सबसे बड़ी बात है वो यह है की यही पर गुजरात में पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल भी आज ही कांग्रेस में विधिवत रूप से शामिल होंगे।

आरएसएस और भाजपा की विचारधारा भय और नफरत पैदा करने वाली है : राहुल गांधी

गुजरात विधानसभा में पार्टी के उप नेता शैलेश परमार और पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष दोषी की माने तो यह दूसरा मौका है जब गुजरात में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक हो रही है इससे पहले ऐसा 1961 में हुआ था। बैठक में लोकसभा चुनाव से जुड़े मुद्दों समेत कई अन्य मुद्दों पर विस्तार से चर्चा होगी। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.