अब केन्द्रीय मंत्री ने बोल दी मोदी सरकार के बारे में ऐसी बात कि भाजपा नेताओं को...

Rajasthan Khabre | Updated : Sunday, 19 May 2019 12:41:30 PM
Now the Union Minister has spoken about such a thing the Modi government

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। आज अन्तिम चरण का मतदान समाप्त होने के साथ ही लोकसभा चुनाव संपन्न हो जाएंगे। इसके बाद 23 मई को मतगणना होगी। इसके साथ ही विभिन्न पार्टियों द्वारा अपनी-अपनी जीत के दावे किए जा रहे हैं। भाजपा ने इस चुनाव में 300 से अधिक सीटें जीतने का दावा दिया है।

राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने इन राज्यों में किया प्रचार, इन सीटों पर रहा विशेष फोकस 

इस संबंध में केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने भी दावा किया है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को बड़ी जीत मिलेगी। उन्होंने कहा कि इस बार भी नरेन्द्र मोदी सरकार के पक्ष में लोगों का समर्थन 2014 से भी अधिक उत्साह के साथ प्राप्त हो रहा है और देश में एक बार फिर से भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार बनना तय है।

लोकसभा चुनाव: अन्तिम चरण का मतदान जारी, पीएम मोदी सहित कई दिग्गज नेताओं की किस्मत लगी है दांव पर

केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने आज मोहम्मदाबाद विधानसभा अंतर्गत अपने पैतृक गांव मोहनपुरा में वोट डालने के बाद संवाददाताओं के सामने इस प्रकार की बात कही है। इस दौरान उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यों को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। ऐसे में 23 मई को मतों की गिनती के दिन यह साफ हो जाएगा कि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। इससे पहले पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी अपनी पार्टी द्वारा बड़ी जीत दर्ज करने की बात कही थी।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.