1 फरवरी को मोदी सरकार जनता को देने जा रही है ये बड़ा तोहफा!

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 15 Jan 2019 02:35:21 PM
On February 1, Modi Government is going to give this big gift to the public!

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। विधानसभा चुनावों के बाद अब सभी पार्टियां लोकसभा चुनावों चुनावों की तैयारी में कूद पड़ी है। लोकसभा चुनावों में अभी कुछ महीने ही बाकी है। लोकसभा चुनावों में जीत दर्ज करने के लिए पार्टियां मैदान में जीत दर्ज करने के लिए कमर कस चुकी है।


लोकसभा चुनाव: राजस्थान में कांग्रेस के लिए फायदे का सौदा साबित होगा ये फैसला!

इसी बीच आपको बता दें कि मीडिया से खबर मिल रही हैं कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आम लोगों को बड़ा तोहफा देने की तैयारी में लगे हुए है। ऐसा माना जा रहा है कि मोदी द्वारा होने वाली इस घोषणा में आम लोगों को शानदार फायदा होने वाला है। मीडिया से खबर मिल रही है कि केन्द्र सरकार आयकर छूट की सीमा पर विचार कर रही है। जिसका फायदा उन लोगों को मिलेगा जिनकी सालाना कमाई 5 लाख रूपए तक की है।

राज्यपाल कल्याण सिंह ने गुलाबचंद कटारिया को दिलाई विधानसभा सदस्य की शपथ

आपको बता दें कि मीडिया से खबर मिल रही हैं कि वित्त मंत्री अरूण जेटली आगामी एक फरवरी को पेश होने वाले बजट में इसकी घोषणा कर सकते है। अगर बजट में आयकर की छूट की घोषणा हो जाएगी तो जिस व्यक्ति की सालाना कमाई 2.5 लाख से पांच लाख की उसे टैक्स नहीं देना पड़ेगा। आपको बता दें कि विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को तीन राज्यों में करारी हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में मोदी अब मिडिल क्लास परिवार को आकर्षित करने की कोशिश कर रहे है।

इन किसानों का दो लाख रुपए तक का कर्ज माफ करेगी राजस्थान सरकार

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.