पीएम मोदी से अपनी तारीफ सुनके भी खुश नहीं हुई ममता, दिया ऐसा उल्टा जवाब की सुनके आप भी हो जाएंगे...

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 25 Apr 2019 10:30:21 AM
On remarks of Prime Minister modi Mamta said that it is culture of Bengal

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के बीच कल अक्षय कुमार को दिया गया मोदी का इंटरव्यू इस समय सुर्खियों में बना हुआ है। पीएम मोदी ने वैसे कल अपने इंटरव्यू में अपने जीवन से जुड़े कई बड़े बड़े खुलासे किए। इस दौरान उन्होंने अपने राजनीतिक रिश्तों को लेकर भी बातचीत की और इस दौरान उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भी तारीफ की।

मायावती ने कांग्रेस और भाजपा पर साधा निशाना, कहा की दोनों पार्टियों ने आरक्षण के नाम पर देश को किया है गुमराह

मोदी ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ममता दी आज भी उनके लिए कुर्ते और मिठाई भेजती रहती है। इधर ममता बनर्जी ने भी इस इंटरव्यू को सुनने के बाद जवाब दिया और कहा कि मिठाइयों और उपहारों से अतिथियों का स्वागत करना बंगाल की संस्कृति है, लेकिन इससे उनकी पार्टी को एक भी वोट नहीं मिलेगा।

आपकों बता दें कि प्रधानमंत्री ने अभिनेता अक्षय कुमार को दिये इटरव्यू में यह जिक्र किया था कि ममता बनर्जी उन्हें हर साल मिठाइयां और कुर्ते भेजती हैं। इस साक्षात्कार को कई टीवी चैनलों ने प्रसारित किया जिसमें प्रधानमंत्री ने ममता बनर्जी से मिले उपहारों का जिक्र किया था।

लोकसभा चुनावः प्रकाश जावड़ेकर का बड़ा दावा, भाजपा बढ़ रही ऐतिहासिक जीत की तरफ

बनर्जी ने यह टिप्पणी एक चुनावी सभा के दौरान करी और मोदी का नाम लिये बगैर कहा, मिठाइयों और चाय से अतिथियों का स्वागत करना बंगाल की संस्कृति है। विशेष मौकों पर हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। यह हमारी परंपरा है। हम मेहमानों का स्वागत मिठाइयों और उपहारों से करते हैं लेकिन इससे उन्हें एक भी वोट नहीं मिलेगा।


 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.