इस देश में कोरोना वायरस से पीडि़त व्यक्तियों को मारी जा रही है गोलियां

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 14 Feb 2020 01:42:12 PM
People suffering from Corona virus are being shot in this country

इंटरनेट डेस्क। दुनिया की सबसे बड़ी जनसंख्या वाले देश चीन में अब कोरोना वायरस की महामारी फैली हुई। इस वायरस के कारण अभी तक 1300 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। इस वायरस का प्रभाव अब दुनिया के अन्य देशों में भी देखा जा रहा है। 

 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से गुजरात की गरीबी छिपाने के लिए किया जा रहा है ऐसा

विभिन्न देशों द्वारा इससे बचने के लिए विशेष प्रयास किए जा रह हैं, लेकिन एक देश तो ऐसा है जहां कोरोना वायरस से पीडि़त व्यक्तियों को गोलियां मारी जा रही है। 

ये देश और कोई नहीं उत्तर कोरिया है। चीन से लौटे एक व्यक्ति को उत्तर कोरिया की तानाशाह सरकार ने मौत की सजा दी है। कोरोना वायरस के संदिग्ध इस व्यक्ति को सरेआम गोली मार दी गई। हालांकि इस व्यक्ति की जांच भी नहीं की गई कि वह कोरोना वायरस से पीडि़त है या नहीं। 

मेलानिया ट्रंप ने पीएम मोदी के बारे में बोल दी ये बड़ी बात

मारा गया व्यक्ति चीन से कोरिया आया था। बस इसी कारण माना जा रहा था कि यह व्यक्ति कोरोना वायरस से पीडि़त था। यह व्यक्ति ऐसे स्थान पर देखा गया जहां जाना उत्तर कोरिया के नियमों के विरूद्ध है। 

उत्तर कोरिया में किम जोंग ने चीन से आने वाले सभी लोगों के लिए कड़े कानून बनाए हैं। मृतक व्यक्ति ने इन्हीं कानूनों का उल्लंघन किया था। यह व्यक्ति आइसोलेशन कक्ष के स्थान पर सार्वजनिक स्नान वाले स्थान पर देखा गया था। 
 

loading...

 

loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.