देश के 'चौकीदार' को चोर बताने के बाद अब राहुल ने पीएम को बताया एक 'भ्रष्ट व्यक्ति'

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 11 Oct 2018 03:00:11 PM
Rahul Gandhi accused of corruption in Rafael deal on Modi
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। राफेल मुद्दा ना हुआ भाजपा के लिए लिए जी का जंजाल हो गया, भाजपा सफाई देते नहीं थक रही और राहुल आरोप लगाते नहीं थक रहे, आए दिन राहुल गांधी मौका लगते ही भाजपा पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे है। देश के पांच राज्यों में चुनाव है और इन चुनावों में राहुल ने राफेल को मुद्दा बना लिया है। इसके बाद लोकसभा चुनाव है तो यह तो तय हो गया की भाजपा को आने वाले मई माह तक राफेल पर सफाई देनी ही पड़ेगी। 


राजस्थान विस चुनावः भाजपा का घोषणा पत्र तैयार करेंगे ये दिग्गज नेता, तैयारिया शुरू

इधर आज एक बार फिर राहुल गांधी ने दिल्ली में पीसी कर राफेद सौदे पर मोदी को आड़े हाथ लिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि वह एक ‘भ्रष्ट व्यक्ति’ हैं जिन्होंने लड़ाकू विमानों की खरीद में अनिल अंबानी को 30,000 करोड़ रुपये का फायदा पहुंचाया।

राहुल गांधी ने इन आरोपों को लगाने के बाद प्रधानमंत्री के खिलाफ जांच की मांग की है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा की सरकार जवाब दे की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण अभी फ्रांस यात्रा पर क्यों गई है, उन्होंने कहा की यह यात्रा सरकार द्वारा इस सौदे पर ‘पर्दा’ डालने की कोशिश का हिस्सा है।

राहुल गांधी ने फ्रांसीसी मीडिया की एक रिपोर्ट के बाद पीसी बुलाई और सरकार पर हमला बोला। उस रिपोर्ट में कहा गया है कि राफेल बनाने वाली दसॉल्ट एविएशन को भारत में अपने ऑफसेट साझेदार के तौर पर अंबानी की कंपनी रिलायंस डिफेंस को ही चुनना था। 

राजीव गांधी के इस आग्रह पर अमिताभ ने शुरू किया था ये काम पर ज्यादा समय तक नहीं रहे सक्रिय

जबकी सरकार यह कह रही है कि दसॉल्ट के रिलायंस डिफेंस का चुनाव करने में उसकी कोई भूमिका नहीं थी। आपकों बता दें की अब इस मुद्दे को राहुल गांधी बार बार उठाकर इन चुनावों में मोदी सरकार के खिलाफ यह साबित करने की कोशिश कर रहे है की मोदी सरकार ने राफेल को लेकर भ्रष्टाचार किया है। 
  Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.