मतदान के दो दिनों पहले आज राजस्थान में पीएम मोदी

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 04 Dec 2018 10:21:54 AM
Rajasthan assembly elections PM Modi to hold election meeting in three districts today

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। देश के पांच राज्यों में चुनाव आखिरी चरणों में है, तीन राज्यों में चुनाव समाप्त हो चुके है और बाकी बचे दो राज्यों में सात दिसंबर को वोटिंग होने वाली है। ये दो राज्य राजस्थान और तेलंगाना है और यहा अब चुनाव प्रचार पूरे चरम पर है। भाजपा के बड़े से बड़े दिग्गज राजस्थान में चुनावी सभा कर रहे है और कांग्रेस ने भी पूरा दम खम लगा दिया है। हालांकि भाजपा ने विकास के नाम पर वोट मांगे है लेकिन अब इसका क्या नतीजा रहने वाला है ये 11 दिसंबर को पता चलेगा।


राजस्थान को लेकर ऐसी कौनसी बात पूछ ली अमित शाह ने राहुल से जिसका वो नहीं दे पाए जवाब

इधर आज राजस्थान के रण में एक बार फिर पीएम हुंकार भरने वाले है। आपकों बता दें की पीएम मोदी ने कल राजस्थान के जोधपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया था और उसके बाद आज फिर एक बार और जयपुर, हनुमानगढ़ और सीकर में चुनावी सभा करने वाले है।  

अशोक गहलोत को रोकने के लिए खुद मोदी ने संभाली कमान, गुजरात में चला था गहलोत का जादू

आपकों बता दें की राजस्थान में चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने पूरा जोर लगा दिया है केंद्र के मंत्रियों का राजस्थान में जमावड़ा लगा हुआ है, अमित शाह प्रदेश में रोज तीन से चार सभाएं कर रहे है। इधर आज पीएम हनुमानगढ़ आएंगे। पीएम नरेन्द्र मोदी की सभा टाउन के नए बाइपास पर स्थित दशहरा ग्राउंड के पास होगी। इसके बार पीएम की सीकर में और उसके बाद जयपुर में सभा करेंगे।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.