मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज अजमेर में पीएम मोदी को लेकर बोल दी ऐसी बात, जिसके बाद गरमाएगी राजनीति

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 13 Mar 2019 02:50:17 PM
Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot target on PM Modi

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। देश में लोकसभा चुनावों का माहौल बन चुका है और हर राज्य में इस समय राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे को कैसे चुनावों में हराया जाए इस पर रणनीति तय करने में लगी हुई है। हालात यह हो गए है की पार्टियां अब एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप भी जोर शोर से लगा रही है।


लोकसभा चुनाव: वोटिंग के लिए युवाओं को प्रेरित करने के लिए मोदी ने इन दिग्गजों से की अपील

इधर आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा और उन पर जुमलेबाजी करने का आरोप लगाया। गहलोत ने कहा की वर्तमान हालातों में जनता का विश्वास कांग्रेस के साथ है।

आपकों बता दें की आज अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने अजमेर दरगाह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से चादर पेश की और यहां से जयपुर लौटते समय हैलीपेड पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा की पिछले पांच वर्षों में मोदी ने केवल जुमलेबाजी की है, आखिर देश की जनता जुमलेबाजी को कब तक सहन करेगी।

उन्होंने कहा कि मोदी 56 इंच के सीने के साथ विपक्ष को साथ लेकर चलते तो देश का नक्शा दूसरा ही होता। उनहोंने कहा कि मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद ऐसे काम करते कि लोग अगले दस सालों तक यह भूल जाते कि देश में कोई नया प्रधानमंत्री बन सकता है।

भाजपा का ये नेता अब नहीं होगा कांग्रेस में शामिल, पिछले कई दिनों से लगाए जा रहे थे कयास

अशोक गहलोत यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा की उस समय देश में मोदी की आंधी ही नहीं बल्कि सुनामी थी लेकिन आज परिस्थितियां बिलकुल बदल चुकी है और देश की जनता कांग्रेस के साथ है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.