विधानसभा चुनाव से पहले ही शिवराज सिंह चौहान को लगा ये बड़ा झटका

Rajasthan Khabre | Updated : Sunday, 04 Nov 2018 02:02:50 PM
Shivraj Singh Chauhan felt this big blow before assembly elections

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। 28 नवम्बर को मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बड़ा झटका लगा है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ये झटका उनके करीबी रिश्तेदार संजय सिंह मसानी ने कांग्रेस में शामिल होकर दिया है।


बढ़ती परेशानियों के चलते ऐश्वर्या से तलाक लेने का लिया निर्णय, सदमे मेें पिता

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और राज्य के दूसरे वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए मसानी ने इस दौरान कहा कि मध्य प्रदेश को कमलनाथ जैसे नेताओं की आवश्यकता है न कि चौहान जैसों की।

शिवराज सिंह चौहान की पत्नी के भाई संजय सिंह मसानी ने कहा कि छिंदवाड़ा का विकास कैसे हुआ और इसकी पहचान कांग्रेस नेता कमलनाथ के साथ जुड़ी है। राज्य की पहचान भी उनके साथ जोडऩे की आवश्यकता है। इस दौरान मसानी ने कहा कि उन्हें शिवराज सिंह चौहान के परिवार के सदस्य के तौर पर नहीं जानना चाहिए, बल्कि सिर्फ उनका एक रिश्तेदार बताना चाहिए।

राजस्थान कांग्रेस के इस जाल में फंसी भाजपा तो फिर निकालने वालों के पड़ेंगे लाले

इस मौके पर मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि  समाज के सभी वर्ग शिवराज सिंह चौहान के कुशासन से प्रभावित हैं। मसानी का कांग्रेस में आने का निर्णय मध्यप्रदेश में विकास के नए दौर को शुरू करने की लोगों की इच्छा को व्यक्ति करता है।

भाजपा कल जारी करेगी अपना घोषणा पत्र, अमित शाह रहेंगे मौजूद

गौरतलब है कि मध्यमप्रदेश में 230 विधानसभा सीटों पर इसी महीने 28 नवम्बर को मतदान होगा। 11 दिसम्बर को चार अन्य राज्यों के साथ ही चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.