अपनी मां के समर्थन में दबंग गर्ल ने किया रोड शो, उमड़ा जनसैलाब

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 04 May 2019 10:30:30 AM
Sonakshi Sinha Roadshow Great crowd

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। देश मे लोकसभा चुनावों की बयार बह रही है। जिसके चलते सभी पार्टियों के दिग्गज नेता जनता को अपने पक्ष मे करने के लिए रोड़ शो कर रहे हैं। कल लखनऊ से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी पूनम सिन्हा ने अपनी बेटी और बालीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के साथ लखनऊ में रोड शो किया।

यह रोड शो शाम करीब चार बजे जीपीओ से शुरू हुआ इस रोड शो में समाजवादी पार्टी के रथ पर सवार सोनाक्षी सिन्हा के साथ पूनम सिन्हा और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की सांसद पत्नी डिंपल यादव सवार थी। रोड शो में बड़ी तादाद में सपा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। अपनी पसंदीदा अभिनेत्री की झलक पाने के लिये प्रशंसकों की भीड़ भी रोड शो का हिस्सा बनी।

सुरक्षा के चाकचौबंद इंतजामों के बीच डिंपल यादव, पूनम सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा हाथ हिलाकर समर्थकों का अभिवादन स्वीकार कर रही थी जबकि सपा कार्यकर्ता अपनी पार्टी के समर्थन में नारे लगाकर माहौल को गर्म बनाने में जुटे थे। रोड शो हजरतगंज, लालबाग, केसरबाग, अमीनाबाद और पुराने लखनऊ होते हुये डालीगंज पहुंचा।

अब आपको बता दें की देश में चार चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके है पांचवे चरण का चुनाव दो दिन के बाद यानी की 6 मई हो होना है लखनऊ में चुनाव होने में अब बस दो दिन का ही समय शेष रहा है इस चरण के चुनाव प्रचार आज शाम थम जायेगा। बता दें की लखनऊ में पूनम सिन्हा का मुकाबला भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी राजनाथ सिंह और कांग्रेस के प्रमोद कृष्णम से है ।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.