सुषमा स्वराज ने राज्यपाल बनने की खबरों पर लगा दिया विराम, मोदी के एक मंत्री ने भी दे दी थी बधाई

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 11 Jun 2019 11:35:58 AM
Sushma Swaraj rejects reports of Andhra Pradesh becoming governor

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। इस बार पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को मोदी मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली है। इसके बाद उन्हें किसी राज्य का राज्यपाल बनाए जाने की अटकलें शुरू हो गई थी। यह अटकलें केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन द्वारा ट्वीट करने के बाद और भी प्रबल हो गई थी। 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में करने जा रही ये काम, पार्टी को मजबूत बनाने की होगी...

हर्षवर्धन के ट्वीट के बाद भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के आंध्र प्रदेश के राज्यपाल के तौर पर नियुक्त किए जाने की अटकलें शुरू हो गई थी। हालांकि खुद सुषमा स्वराज ने इन अटकलों पर विराम लगा दिया है। 

पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इस प्रकार की खबरों को ट्वीट कर खारिज कर दिया है। इसके बाद केन्द्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने भी अपने ट्वीट को एक घंटे के भीतर हटा लिया।

इससे पहले केन्द्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने पहले ट्वीट कर पूर्व विदेश सुषमा स्वराज को आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनाए जाने पर बधाई दी थी, लेकिन बाद में उन्होंने उसे हटा दिया था।

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद पहली बार राहुल ने पीएम मोदी पर लगा दिया ये बड़ा आरोप

हर्षवर्धन के इस ट्वीट के लगभग एक घंटे बाद सुषमा स्वराज ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि आंध्र प्रदेश के राज्यपाल के तौर पर मेरी नियुक्ति की खबरें सच नहीं हैं। इसके बाद गृह मंत्रालय ने भी इन खबरों को खारिज कर दिया है।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.