दिल्ली में ये सांसद हो सकता है भाजपा का मुख्यमंत्री पद का चेहरा, अमित शाह कई बार ले चुके हैं उनका नाम 

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 27 Dec 2019 08:55:57 AM
This MP can be the face of BJP's Chief Minister's post in In Delhi

इंटरनेट डेस्क। महाराष्ट्र, हरियाणा और झारखंड में चुनाव समाप्त होने के बाद अब दिल्ली में विधानसभा चुनाव होंगे। दिल्ली में विधानसभा चुनाव अगले साल के शुरुआत में होने की संभावना है। कई राज्यों में अपनी सरकार बचाने में नाकाम रही भाजपा ने इस चुनाव के लिए अभी से अपनी कमर कस ली है। 

 

PM मोदी की तस्वीर को मीम बना कर मजाक उड़ाने वालों को मोदी ने दिया ये करारा जवाब...

इस चुनाव में बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री पद का चेहरा सांसद प्रवेश वर्मा को घोषित किया जा सकता है। इस बात के संकेत भी मिलने शुरू हो गए हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जुबान पर कई बार प्रवेश वर्मा का नाम आ चुका है।

गुरुवार को एक बार फिर से कडक़डड़ूमा में ईस्ट दिल्ली हब के शिलान्यास कार्यक्रम में दौरान अमित शाह ने प्रवेश वर्मा का नाम लेते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पांच साल के रिपोर्ट कार्ड पर सार्वजनिक बहस की चुनौती दे डाली।

सीएम बनने से पहले ही हेमंत सोरेन ने नागरिकता कानून के बारे में बोल दी ये बड़ी बात, सोनिया सुनेंगी तो...

इस कार्यक्रम में स्थानीय सांसद गौतम गंभीर और प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की मौजूदगी में अमित शाह द्वारा प्रवेश वर्मा का नाम लिए जाने से प्रदेश बीजेपी नेताओं में बैचेनी बढ़ गई। इसके बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे हैं भाजपा प्रवेश वर्मा को मुख्यमंत्री पद के दावेदार के रूप में पेश कर विधानसभा चुनाव लड़ सकती है। 
 

loading...

 

loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.