ये होगा तोगड़िया की राजनीतिक पार्टी का नाम, अयोध्या से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव 

Rajasthan Khabre | Updated : Sunday, 10 Feb 2019 04:08:09 PM
This will be Togadia's political party's name, Lok Sabha election will fight Ayodhya

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। इस साल होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए लगभग सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां युद्ध स्तर पर शुरू कर दी है। प्रत्येक दल केन्द्र की सत्ता हासिल करने के लिए पूरी कोशिश करने में जुट गए हैं।


राजस्थान सरकार दिव्यांगों की हर संभव सहायता करेगी: अशोक गहलोत

इन चुनावों के लिए कई लोकप्रिय व्यक्तियों ने तो अपनी पार्टियां बना ली है। इसमें नया नाम विश्व हिंदू परिषद के पूर्व नेता प्रवीण तोगडिय़ा का जुड़ गया है। तोगडिय़ा ने हिंदुस्तान निर्माण दल नाम से अपनी अलग राजनीतिक पार्टी बना ली है।

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में विश्व हिंदू परिषद के पूर्व नेता प्रवीण तोगडिय़ा ने नए दल की घोषणा की है। इस मौके पर तोगडिय़ा ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश तथा गुजरात में अपने प्रत्याशी खड़ा करेगी और वह खुद अयोध्या से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। 

योगी और मोदी को घेरने के लिए ​प्रियंका ने खेला ये बड़ा दांव, करने जा रही है उत्तरप्रदेश में...

समर्थकों की भारी भीड़ के बीच प्रवीण भाई तोगडिय़ा ने अपनी पार्टी हिंदुस्तान निर्माण दल का आधार वाक्य ‘अबकी बार पब्लिक की सरकार’ रखा। इस दौरान कहा कि यदि आगामी लोकसभा चुनाव में वह जीतकर आते हैं तो अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण समय पर शुरू कर दिया जाएगा।

विश्व हिंदू परिषद के पूर्व नेता प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि उनकी पार्टी हिंदुस्तान निर्माण दल देश के विकास, खुशहाली, सुरक्षा तथा गौरव के लिए समर्पित है। इस दौरान उन्होंने यहां तक कह दिया कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के साथ ही उनकी पार्टी कश्मीरी पंडि़तों के पुनर्वास के लिए भी कार्य करेगी। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.