flora fragrance की वेबसाइट कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने की लांच

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 25 May 2019 09:26:57 AM
Website of flora fragrance Kannauj MP Subrata Pathak launches

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। कन्नौज के BJP के नव निवार्चित सांसद सुब्रत पाठक ने पैन एशिया स्पेशियलिटीज की डिजिटल विंग florafragrance.com की वेबसाइट लांच की है।

सुब्रत पाठक ने इस मौके पर कहा की कन्नौज देश और दुनिया में अलग पहचान रखे और समृद्धशाली बने, यहां पर उद्योग धंधों में तरक्की हो। पैन एशिया स्पेशियलिटीज की डिजिटल विंग florafragrance.com परिवार ने सांसद सुब्रत पाठक को बीजेपी के प्रंचड बहुमत की जीत की खुशी में बधाई और शुभकामनाएं दी।

इस वेबसाइट के माध्यम से आप B2B (बिजनेस टू बिजनेस), B2C (बिजनेस टू कंज्यूमर) से उत्पाद खरीद सकते है। florafragrance के प्रोडक्ट बिल्कुल प्राकृतिक तरीके से बनाएं जाते है, जिनमें नेचुरल आयल, इत्र और परफ्यूम शामिल है, जो बिल्कुल प्राकृतिक फूलों के रसों से बनाएं जाते है।

उत्तर प्रदेश का कन्नौज देश और दुनिया में अपनी खास सुगंध के लिए पहचान रखता है। यहां की मिट्टी से भी इत्र की महक उठती है। यहां आने वाला हर इंसान इत्र की खुशबू में खो जाता है। 

इधर शुक्रवार को लोकसभा चुनावों के परिणाम आए है जिसमें यहां से भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने जीत हासिल की है। भाजपा के सुब्रत पाठक ने कन्नौज संसदीय सीट से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव को 12 हजार 353 मतों से पराजित किया है।

 

सुब्रत पाठक जन्म से कन्नौज से जुड़े हुए है और वो इत्र की नगरी के विकास और इसके खोए हुए अस्तित्व को हासिल करने के लिए बहुत कुछ करना चाहते है। यहां की संस्कृति का देश और दुनिया में अलग स्थान हो, इसके लिए वो काम करेंगे और कन्नौज को विकास के पथ पर आगे बढ़ाएंगे। पैन एशिया स्पेशियलिटीज की स्थापना भानू भदौरिया ने साल 1986 मेंं की थी। जिसका मात्र एक लक्ष्य प्राकृतिक सुंगध से बने उत्पाद बाजार में उपलब्ध करवाना है। इसकी स्थापना का मुख्य उपदेश्य प्राकृतिक सुगंध को दुनिया के हर कोने में पहुंचाना था। आज उनका प्रयास सफल होता नजर आ रहा है। इस मौके पर भानू भदौरिया ने सुब्रत पाठक को शुभकामनाएं देते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.