बला सी खूबसूरत है इन 5 राजनेताओं की पत्नियां, तस्वीरें देख दंग रह जाएंगे

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 30 Nov 2019 04:36:24 PM
wives of these 5 indian political leaders are damn beautiful

हम हमेशा ही बॉलीवुड की अदाकाराओं को उनकी खूबसूरती और ड्रेसिंग सेन्स के कारण काफी एडमायर करते हैं लेकिन आज हम उन राजनेताओं की पत्नियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी खूबसूरती बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। आइए जानते हैं इनके बारे में। 

अखिलेश यादव और डिंपल यादव

अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हैं। उन्होंने 2012 से 2017 तक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में काम किया है। वे राजनीति में बेहद माहिर है। लेकिन अगर बात करें उनकी पत्नी डिंपल यादव की तो वो किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगती। 

सचिन पायलट और सारा

सचिन पायलट राजस्थान राज्य के उपमुख्यमंत्री और राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हैं। उनकी राजनीति के साथ पत्नी सारा की खूबसूरती के चर्चे भी हर जगह हैं। सचिन पायलट ने सारा से लव मैरिज की है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रियदर्शिनी

ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया एक भारतीय राजनीतिज्ञ हैं। वह सिंधिया परिवार से हैं और संसद के पूर्व सदस्य हैं, जो मध्य प्रदेश राज्य में गुना निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद से ही नाराज चल रहे हैं। प्रदेश में सिंधिया को सामने रखकर चुनाव लड़ा गया था। प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को बनाया गया। कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद सिंधिया प्रदेश की राजनीति से दूर हो गए थे। उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया का खूबसूरती के मामले में कोई जवाब नहीं है। दोनों की शादी साल 1994 में हुई थी। 

अनुराग ठाकुर और शेफाली ठाकुर


बीजेपी के नेता और बीसीसीआई के अध्यक्ष रहे अनुराग ठाकुर की पत्‍नी शेफाली ठाकुर की खूबसूरती के लोग दीवाने है। इनकी शादी साल 2002 में हुई थी।

कलिकेश नारायण और मेघना

कलिकेश नारायण सिंह देव बोलनगीर से लोकसभा में सांसद और बीजू जनता दल राजनीतिक दल के सदस्य और नेता थे। उनकी पत्नी मेघना आरएल राणा बेहद ही खूबसूरत है। कलिकेश के साथ 2008 में शादी के बंधन में बंधी मेघना न्यूयॉर्क से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर चुकी हैं।

loading...

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.