सबसे शक्तिशाली देश के राष्ट्रपति ने मोदी की जीत के बाद बोल दी ऐसी बात, जिसके बाद पीएम ने दिया ऐसा जवाब की

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 25 May 2019 08:57:27 AM
World leaders congratulated pm Modi on victory in LokSabha elections

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों में एनडीए एक बार फिर से पूर्ण बहुमत मिलने के साथ ही सत्तासीन होने जा रही है। मोदी अपने दूसरे कार्यकाल के लिए जल्द ही शपथ लेने वाले है। भाजपा और मोदी को मिली इस जीत के लिए विदेशी नेताओं के पीएम मोदी को बधाई देने का सिलसिला लगातार जारी है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम दर्ज हो गया ये रिकॉर्ड, करीबी ने ही दे दिया बड़ा दर्द

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मोदी को आम चुनाव में ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई दी। फोन पर हुई इस बातचीत में दोनों नेताओं ने भारत और अमेरिका के संबंधों को लगातार मजबूती प्रदान करने के लिए मिलकर काम करने पर भी सहमति जतायी।

मोदी को बधाई देने वालों में श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरीसेना, सऊदी अरब के शाह सलमान बिन अब्दुल अजीज अल सउद और नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल प्रचंड शामिल हैं।

भाजपा के इन दो वरिष्ठ नेताओं से पीएम मोदी और अमित शाह ने लिया आशीर्वाद

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया कि मोदी को बधाई देते हुए सिरीसेना ने दोनों पड़ोसी देशों के प्रगाढ़ संबंधों का उल्लेख करते हुए संबंधों को और गहरा करने की अपनी इच्छा जतायी।बयान में कहा गया कि मोदी ने उन्हें धन्यवाद दिया और दोनों देशों और क्षेत्र के लोगों के लाभ के लिए अधिक नजदीकी से काम करने की अपनी इच्छा जतायी।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.