अशोक गहलोत ने मोदी पर लगा दिए ये गंभीर आरोप कि भाजपा को हो सकता है...

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 20 Apr 2019 05:09:02 PM
Ashok Gehlot blames Modi on this serious charge

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान में पहले चरण का चुनाव होने में अब कुछ ही दिन का समय बचा हुआ है। इसे दिखते हुए प्रदेश की दोनों ही बड़ी पार्टियों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। कांग्रेस और भाजपा के नेता एक दूसरे पर तीखे जुबानी प्रहार कर रहे हैं। 
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर देश में विद्यमान असल मुद्दों को छोडक़र लोकसभा चुनाव में भी जाति कार्ड खेलकर राजनीतिक लाभ उठाने का आरोप लगाया है। 

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने एक बयान जारी कर कहा कि जब भी पीएम नरेन्द्र मोदी को लगता है कि वे पिछड़ रहे हैं, तब-तब वह धर्म, राष्ट्रवाद, पाकिस्तान और अपने को पिछड़ी जाति का होने की बात कर जनता को गुमराह करते हैं। 

अशोक गहलोत ने अपने बयान में कहा कि नरेन्द्र मोदी असल मुद्दों पर चर्चा नहीं कर रहे। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और पूरे विपक्ष द्वारा देशहित में उठाए गए मुद्दों का जवाब देने के स्थान पर मोदी भावनात्मक मुद्दा बनाने में लगे हैं।

लोकसभा चुनावः भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस पर लगा दिए ऐसे आरोप, जिसके बाद जवाब देना होगा मुश्किल

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तो यहां तक कह दिया कि नरेंद्र लोगों को भ्रमित करते हुए झूठ और जुमलेबाजी की कैसी भी राजनीति कर लें देश की जनता तो अब उनकी विदाई का पूरा मानस बना चुकी है।  गौरतलब है कि इस बार राजस्थान में लोकसभा चुनाव दो चरणों में होंगे। पहले चरण में 13 सीटों पर मतदान 29 अप्रैल और दूसरे चरण में 12 सीटों पर मतदान छह मई को होगा। चुनाव परिणाम 23 मई को आएगा। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.