लोकसभा चुनावों से पहले भाजपा पार्टी का बड़ा फैसला शिवराज, वसुंधरा, रमन को बनाया पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 11 Jan 2019 09:26:12 AM
BJP appointed Shivraj, Vasundhara, Raman as vice president of the bjp party

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। चुनावों का परिणाम आए लगभग एक महीने का समय बीत गया जिसमें मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान तीन विधानसभा चुनावों भाजपा ने अपनी सत्ता गवां दी जिसमें तीनों राज्यो में कांग्रेस ने जीत हांसिल इसके बाद भाजपा ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रखते हुए कल भाजपा पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने तीन प्रभावशाली नेताओं को राष्ट्रीय राजनीति में ले आई है।


आपको बता दें की भाजपा पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, रमन सिंह और वसुंधरा राजे को गुरुवार को अपना उपाध्यक्ष नियुक्त किया। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक की कल इन पदों पर नियुक्तियां की है।

आपको बता दें की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में लोकसभा चुनाव प्रचार का एजेंडा रहने की संभावना है। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव अरुण सिंह ने एक ट्वीट कर कहा कि शाह ने तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों को अपना उपाध्यक्ष नियुक्त किया है।

गौरतलब है की हालही में हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में सत्ता गंवा दी। आपको बता दें की शिवराज सिंह चौहान और रमन सिंह तीन बार से मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रहे थे और बसुन्धरा राजे राजस्थान की मुख्यमंत्री थीं लेकिन अबकी बार तीनों मुख्यमंत्रीयों को अपनी सत्ता खो दी है इसलिए अमित शाह ने निर्णय लिया और तीनों मुख्यमंत्रीयों को आपना राष्ट्रिय उपाध्यक्ष नियुक्त कर लिया है।

पीएम मोदी ने लोकसभा चुनावों से पहले खेला बड़ा खेल, कांग्रेस के लिए खड़ी हो सकती है मुश्किल

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे नहीं ये होंगे राजस्थान विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता!

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.