कांग्रेस के अधूरे छोड़े गए कार्य भाजपा सरकार ने पूरे किएः वसुंधरा

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 06 Aug 2018 12:49:32 PM
BJP government completes incomplete work of Congress Vasundhara
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में नवंबर में विधानसभा चुनाव है और प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ‘राजस्थान गौरव यात्रा’ निकाल रही है। इस दौरान सीएम अपनी सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड पेश कर रही है तो वहीं उनके निशाने पर कांग्रेस है। 

राजस्थान चुनावों के लिए भाजपा के 'चाणक्य' ने वसुंधरा के चुनावी रथ को दिखाई झंडी

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने उदयपुर में कहा है कि कांग्रेस पार्टी द्वारा किये गये कई वायदे भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने पूरे किये है। उन्होंने कहा की कांग्रेस ने अपने समय में वादे तो कर दिए लेकिन काम पूरे नहीं किए।

आपकों बता दें की मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा उदयपुर जिले के आदिवासी बहुल झाड़ोल एवं खेरवाड़ा पहुंच चुकी है जहां उन्होंने यह बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने शिलान्यास करके पत्थर छोड़ दिए ऐसे कार्यो को भाजपा सरकार द्वारा पूर्ण कराया गया। इसमें बालोतरा में रिफाइनरी का मामला हो या झालावाड़ में आठ हजार करोड़ रुपये की लागत से विस्तृत पेयजल योजना हो।

उन्होंने कहा कि राज्य में गायों के संरक्षण के लिए भाजपा ने कार्य किया और प्रत्येक जिले में नंदी शाला बनवाई जो इस वर्ष के अंत तक पूरी कर ली जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार ने जगह जगह गौशाला खोलने के साथ गाय के लिए राशि का भी इंतजाम किया हैं।

वसुंधरा राजे ने कहा कहा कि कांग्रेस सरकार के समय जहां गौशालाओं पर प्रति वर्ष 300 करोड़ का अनुदान दिया जाता था वहीं हमारी सरकार द्वारा हर वर्ष करीब एक हजार करोड़ रुपए की सहायता दी जा रही हैं।

वसुंधरा राजे ने यह भी कहा कि कौनसी सरकार अच्छा काम करती है और कौनसी अच्छा काम नहीं करती है, इसका आंकलन जनता को करना चाहिए और वो इस वर्ष के अंत में हो भी जाएगा।

वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा नहीं यह इस सरकार की विदाई यात्रा हैः गहलोत 

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार गुजरात, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ में पिछले पन्द्रह वर्षो से लगातार भाजपा की सरकारे है और वहां की कायाकल्प हुई है उसी प्रकार राजस्थान में भी पुन भाजपा की सरकार बनाकर कायाकल्प करना हैं।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.