दौसा लोकसभा सीट पर भाजपा को भारी पड़ सकता है ये विवाद

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 15 Apr 2019 12:38:32 PM
BJP in trouble due to controversy in Dausa

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। भले ही पूर्व सांसद जसकौर मीणा दौसा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी का टिकट प्राप्त करने में सफल हो गई हो, लेकिन इस चुनावों में उनके लिए राह आसान नहीं होने वाली है। 

इस सीट के लिए भारतीय जनता पार्टी की ओर से कई नेताओं ने दोवदारी जताई थी। इसमें प्रमुख नाम भाजपा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा की पत्नी गोलमा देवी और ओमप्रकाश हुडला प्रमुख का था। अब जसकौर मीणा का टिकट पक्का होने के बाद भाजपा को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। 

राजस्थान की 25 सीटों में से 24 सीटों पर घोषणा करने के बाद दौसा लोकसभा सीट भारतीय जनता पार्टी के लिए परेशानी का कारण बनी थी। इस सीट पर डॉ. किरोड़ी लाल मीणा की पत्नी गोलमा देवी, ओमप्रकाश हुडला और जसकौर मीणा में उम्मीदवारी को लेकर मुकाबला बना हुआ था, लेकिन पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष वसुंधरा राजे ने जसकौर मीणा को टिकट दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। 

दौसा लोसकभा सीट पर डॉ. किरोड़ीलाल मीणा का काफी प्रभाव है। अगर इस चुनाव में उन्होंने जसकौर का साथ नहीं दिया तो यह भारतीय जनता पार्टी और उसके प्रत्याशी के लिए परेशानी का कारण बन सकता है। हालांकि बताया जा रहा है कि जसकौर मीणा ने डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का समर्थन करने के लिए उन्हें राजी कर लिया है। 

गौरतलब है कि वर्ष 2008 में सवाई माधोपुर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी ने किरोड़ी का टिकट काटकर जसकौर मीणा को टिकट दिया था। अब जसकौर मीणा का सामना कांग्रेस की सविता मीणा से होगा। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.