भाजपा का राजस्थान कांग्रेस पर बड़ा आरोप, पैसे लेकर बांटे जा रहे टिकट

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 06 Nov 2018 05:24:27 PM
BJP leader Gajendra Singh Shekhawat target on Congress

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के बीच दोनों पार्टियों के नेता आए दिन एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है। कभी भाजपा कांग्रेस को भ्रष्ट करार देती है तो कभी कांग्रेस देश के चैकीदार को ही चोर बता देती है। हालांकि यह चुनावी मौसम है और इस मौसम में यह होना लाजमी हैै। वैसे इस समय ही अगर पार्टियां और नेता एक दूसरे पर आरोप नहीं लगाएंगे तो उन्हें वोट कैसे मिलेंगे, इसलिए एक दूसरे पर आरोप लगाना सभी नेताओं और पार्टियों की राजनीतिक स्टंटबाजी है।


कांग्रेस विधायक श्रवण कुमार को मिला आचार संहिता उल्लंघन का नोटिस

इधर केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा की कांग्रेस का टिकट वितरण से पहले असली चरित्र जनता के सामने आ गया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में पैसे लेकर टिकट बांटने का खेल चल रहा है। इधर ये आरोप लगने के बाद कांग्रेस ने कहा कि इसमें विरोधी पार्टी का हाथ भी हो सकता है । 

कांग्रेस का झूठ जनता के सामने आ गया है : अर्जुनराम मेघवाल

इधर मीडिया से बात करते हुए गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा की कांग्रेस के नाम बड़े और काम खोटे, टिकट के लिए लेते है दाम मोटे जैसी कहावत को कांग्रेस चरितार्थ करती है।इधर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि इसमें विरोधी पार्टी का हाथ भी हो सकता है । 

युवाओं के मार्गदर्शन के लिये एक ऊर्ज़ावान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है : राज्यवर्धन सिंह राठौड़

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.