अरूण जेटली की मौजूदगी में इस दिन होगी भाजपा विधायक दल की बैठक

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 11 Jan 2019 10:56:56 AM
BJP Legislature Party meeting on January 13

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान में वर्ष 2018 में हुए 15वी विधानसभा चुनावों बड़ा खेल देखने को मिला। एक तरफ राजस्थान में उपचुनाव हुए तो उसमें भाजपा को झटका लगा जहां भाजपा को अपनी सत्ता से हाथ धोना पड़ा जिसके बाद राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनावों की रणनीती तौयार करने के लिए नागरिक सम्मेलन को संबोधित करने के लिए विधायक दल की बैठक करेंगे।


आपको बता दें इस बात की जानकारी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने दी उन्होंने बताया की विधायक दल की बैठक 13 जनवरी को होगी। यह बैठक वित्त मंत्री अरूण जेटली की मौजूदगी में होगी। उन्होंने अपनी बात को आगे करते हुए बताया कि इसी दिन जेटली दुर्गापुरा स्थित कृषि अनुसंधान केंन्द्र पर प्रबुद्ब नागरिक सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने बताया कि इस प्रबुद्ब नागरिक सम्मेलन में जयपुर शहर के व्यापारी संघ और उद्योगपति, शिक्षक, स्कूल संचालक, अधिवक्ता, सीए, चिकित्सक, ओपिनियन मेकर आदि सभी उपस्थित रहेंगे। जिसे वित्त मंत्री अरुण जेटली संबोधित करेंगे। लेकिन इस बीच भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मुकेश पारीक ने कांग्रेस द्बारा जयपुर शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विरोधी पोस्टर लगाए जाने का विरोध जताया है। उन्होने कहा की इस तरह कांग्रेस भाजपा के विरोधी पोस्टर लगा रही है इससे भाजपा की छवि खराब हो रही है ।

लोकसभा चुनावों से पहले भाजपा पार्टी का बड़ा फैसला शिवराज, वसुंधरा, रमन को बनाया पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे नहीं ये होंगे राजस्थान विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता!

इस बात को लेकर राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष और सरकार के बीच हुई खींचतान

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.